मनोरंजन

करीना कपूर का छलका दर्द…. बुरा लगता है

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली लाइफ के लिए चर्चा में बने रहते हैं। करीना और सैफ की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है मगर इन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जाता है। केवल करीना और सैफ ही नहीं बल्कि उनके दोनों बच्चों तैमूर और जहांगीर को भी उनके नामों के कारण सोशल मीडिया पर काफी भला-बुरा बोला जाता है। इस मुद्दे पर अब करीना कपूर ने पहली बार खुलकर जवाब दिया है।

 

करीना का कहना है कि उन्हें और सैफ को तैमूर और जहांगीर नाम पसंद आए थे और केवल इस कारण से ही उन्होंने अपने बच्चों के नाम ये रख लिए। करीना ने कहा कि उन्हें बेहद बुरा लगता है जब बच्चों को केवल उनके नाम के लिए ट्रोल किया जाता है।

 

‘द गार्जियन’ को दिए एक इंटरव्यू में करीना ने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो ये केवल नाम हैं जो हमें पसंद आए, इसके अलावा कुछ भी नहीं है। ये खूबसूरत नाम हैं और वे दोनों खूबसूरत बच्चे हैं। यह बेहद दुखद है कि कोई बच्चों को क्यों ट्रोल करता है। मुझे बहुत बुरा लगता है लेकिन मैं अपने काम पर ध्यान लगाना चाहती हूं। मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स के हिसाब से नहीं जी सकती।’

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर अब अपनी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगी। अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म ऑस्कर जीत चुकी टॉम हैंक्स की हॉलिवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी अडैप्टेशन है। इसके अलावा करीना कपूर ने हंसल मेहता और एकता कपूर के साथ अपनी अगली फिल्म की भी हाल में घोषणा की है।

 

 

 

loading...

Related Articles