अपराधउत्तर प्रदेश

“इतना बड़ा कांड करूँगा,ये भी जानेंगे किस्से पाला पड़ा है” – विकाश दुबे और खबरी पुलिस


10 जुलाई को कानपुर में बंद गैंगस्टर विकास दुबे के बीच हुई कथित बातचीत का एक ऑडियो क्लिप और एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हुआ है। ऑडियो में, माना जा रहा है कि एक व्यक्ति दुबे को पुलिसकर्मी को चेतावनी देते हुए सुना गया, जिसे कांस्टेबल राजीव चौधरी माना जा रहा था।

चौबेपुर पुलिस स्टेशन में तैनात चौधरी को 2-3 जुलाई को बिकरू गांव में हमले के बाद निलंबित कर दिया गया था जिसमें दुबे और उनके सहयोगियों ने आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर दी थी।

ऐसा प्रतीत होता है कि गैंगस्टर ने घटना से पहले पुलिसकर्मी को फोन किया था। दुबे को माना जाने वाला व्यक्ति यह कहते सुना जाता है कि उसके खिलाफ एक झूठा मामला दर्ज किया जा रहा है।

कॉल करने वाला व्यक्ति लाइन के दूसरी तरफ के व्यक्ति से कहता है, ‘इत्ना बड़ा कांड करुंगा … ये भी जानेगा किस्से पाला पड़ा … ..पूरी जीप न मार दी जाय .. इत्तने खून कर दूंगा … .तह जिंदगी जेल काटुंगा ….. अब विकाश दुबे का शिकार होगा जब तक मारूँगा नही तब तक घर नही लौटूंगा [एक विशाल घोटाला होगा और वह समझ जाएगा कि उसने किसे चुनौती दी है। पूरी जीप (यात्रा करने वाले लोग) मारे जाएंगे और मैं जीवन भर जेल में सेवा करने के लिए तैयार हूं। वह अब विकास दुबे का निशाना है, और मैं उसे मारने के बाद ही घर लौटूंगा], ” माना जाता है कि दुबे ने बातचीत में कहा हैं।

यह स्पष्ट नहीं है कि फोन करने वाला किससे बात कर रहा था।

loading...

Related Articles

Back to top button