अन्य राज्य

बंगाल: भाजपा विधायक की हत्या, घर के बाहर लटकाया 😓 “ममता राज जंगल राज”


बीजेपी के स्थानीय विधायक, देबेन्द्र नाथ रे को उनके घर के बाहर लटकाए जाने के बाद पश्चिम बंगाल के गांव बलियादीघी में एक टॉस के लिए सामाजिक गड़बड़ी हुई।

लोग संख्या में झुंड – सभी सामाजिक दूर करने के नियम भूल गए – लाश की एक झलक पाने के लिए, यहां तक ​​कि पुलिस कर्मियों ने भीड़ को दूर ले जाने की कोशिश की।

हालांकि, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने आरोप लगाया है कि रे की हत्या की गई और उन्हें उनके घर के बाहर लटका दिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया है। अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

गाँव के लोगों के अनुसार, रे को उनके घर के बाहर उन लोगों ने बुलाया था जो मोटरसाइकिल पर थे। बाद में, रे को एक चायवाले स्टाल के पास ले जाया गया। यह स्पष्ट नहीं है कि इसके बाद क्या हुआ, क्या भाजपा के विधायक को चाय की थड़ी के पास लटका पाया गया था, इससे पहले कि कोई विवाद था। बीजेपी इकाई का मानना ​​है कि रे को मारने से पहले उन्हें मार दिया गया था। रे 2016 में सीपीआईएम के विधायक थे और 2019 में बीजेपी में शामिल हो गए। सटीक मकसद का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन उनके परिवार के सदस्यों का दावा है कि यह व्यक्तिगत दुश्मनी थी।

“लोगों ने उसे मार दिया, वह फांसी पर लटका हुआ था। शत्रुता थी, उसे घर से 1:30 बजे बुलाया गया था। वह घर पर था। मुझे लगता है कि वह मारा गया था। हमें नहीं पता कि उसे किसने बुलाया था। हम अपराधियों को चाहते हैं। त्रिशंकु। उसे पहले बुलाया गया था, लेकिन इस बार उन्होंने उसे मार दिया। ” रेती की बहू प्रगति बर्मन ने कहा “।

“वह चाय की दुकान पर रात में यहां था। वह अपना हस्ताक्षर लेने के लिए आया था जिसके बाद वह घर चला गया। उसके बाद लगभग 1:00 बजे, एक मोटीकाइकल घर के बाहर चली गई, हर कोई सो रहा था। उसने मेरी चाची से कहा, वह होगा। वापस। लेकिन वह रात भर वापस नहीं आया। फिर मैंने यहां आकर यह भयावह नजारा देखा। मुझे लगता है कि बदमाशों ने उसे मार डाला और उसे लटका दिया। वह एक विधायक था। हम सीबीआई जांच चाहते हैं। ” कहा कि जितेश चंद्र राय, भतीजे हैं। इस बात में कोई स्पष्टता नहीं है कि हत्या में कोई राजनीतिक दल शामिल था या नहीं।


loading...

Related Articles

Back to top button