खेल

सचिन सर ने क्रिकेट खेल में की मेरी मदद : यशस्वी जायसवाल

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कहा है कि पिछले कुछ हफ्तों में महान क्रिकेट लीजेंड सचिन तेंदुलकर के साथ हुए सत्र ने उन्हें उनके खेल में सुधार करने में काफी मदद की है।


19 वर्षीय सलामी बल्लेबाज ने कहा कि वह भाग्यशाली थे कि उन्होंने हाल ही में ओमान के खिलाफ मुंबई टीम का प्रतिनिधित्व करने के लिए रवान होने से पहले अपने आइडल (आदर्श) सचिन तेंदुलकर के साथ बातचीत की।
यशस्वी ने यूएई में शेष आईपीएल 2021 सत्र शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम में शामिल होने के बाद खुशी व्यक्त करते हुए कहा, मेरे आदर्श हमेशा सचिन तेंदुलकर रहे हैं और मैं सच में भाग्यशाली था कि ओमान दौरे से पहले उनसे बातचीत हुई। मुझे खुशी है कि ओमान के खिलाफ खेलने के लिए मुंबई से रवाना होने से पहले मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने उन्हें एक सत्र के लिए आमंत्रित किया।


उन्होंने कहा, मैं खुशी से झूम उठा जब मैंने पहली बार सुना कि सचिन सर इस सत्र में उपस्थित होने वाले हैं और तब मुझे उनसे लंबी बात करने का मौका मिला। उन्होंने मुझे काफी कुछ बताया जहां मैं सुधार कर सकता हूं। यह देखकर अच्छा लगा कि उनके जैसे दिग्गज को मेरे खेल के बारे में पता था और यह निश्चित रूप से मेरे लिए बहुत खुशी का पल था। मैं अपने खेल में उन चीजों को लागू करने और मैदान पर खुद के लिए बेहतर तरीके से काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।


यशस्वी ने अपने प्रदर्शन पर कहा कि वह काफी खुश हैं कि उन्हें क्रिकेट खेलने का मौका मिला। उन्होंने कहा, ओमान के खिलाफ खेलना मेरे लिए आईपीएल के आने वाले मैचों के लिए एक अभ्यास की तरह था। काफी समय बाद मैंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला और वह भी ओमान के साथ जो कि एक अंतरराष्ट्रीय टीम है। मुझे खुशी है कि मैंने टीम के लिए रन बनाए और मैच भी जीते।

loading...

Related Articles