राष्ट्रीय

“रिंकिया के पापा”, म्यूजिक डायरेक्टर की मृत्यु 😢


रिंकिया के पापा फेमस म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन: भोजपुरी हस्तियों ने दी अंतिम श्रद्धांजलि

भोजपुरी उद्योग आज शोक की स्थिति में है क्योंकि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में रिंकिया के पापा प्रसिद्द संगीत निर्देशक धनंजय मिश्रा का निधन हो गया। खबरों के मुताबिक इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। दुखद खबर भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी ने इंस्टाग्राम पर साझा की। संगीतकार की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “#RIP धनंजय मिश्रा सर आपको याद करेंगे।” 29 वर्षीय अभिनेत्री ने दुखी परिवार के प्रति अपनी संवेदना भी व्यक्त की।

धनंजय मिश्रा को सुपरहिट भोजपुरी गीत रिंकिया के पापा की रचना के लिए जाना जाता था। इसके अलावा, उन्होंने कई भोजपुरी फ़िल्मों जैसे लव मैरिज, नागराज, कसम पेड़ा कर दिया, की, दबंग सरकार, श्रीमन ड्राइवर बाबू, निरहुआ सटल राह और कई अन्य के लिए कई गीतों की रचना की।

लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेता दिनेश लाल यादव ने धनंजय मिश्रा के साथ एक थकाऊ सेल्फी साझा की और कहा कि वह अपने ‘भाई’ को हमेशा के लिए याद करेंगे और सुबह से ही उनके कानों में उनकी आत्मीय आवाज गूंज रही है।काजल राघवानी ने एक वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बात की कि कैसे वह हमेशा धनंजय मिश्रा के साथ काम करना चाहती थीं और यह भी कहा कि उनके गाने हमेशा उनके साथ रहेंगे।


loading...

Related Articles

Back to top button