राष्ट्रीय

कोरोना : 27 जुलाई से लागू हो सकता है, अनलॉक 3.0 प्रधानमंत्री मोदी करेंगे…


नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। देशभर में कोरोना वायरस से हाहाकार मचा हुआ है, कई राज्यों में कोरोना तेजी से रिकॉर्ड बना रहा है। ऐसे में जानकारी मिली है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जुलाई को सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना के हालात पर चर्चा करेंगे। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी मौजूद रहेंगे।

सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में चीफ सेक्रेटरी और स्वास्थ्य सचिव भी मुख्यमंत्रियों के साथ मौजूद रहेंगे। बता दे कि राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ पीएम मोदी की यह सातवीं बैठक है जिसमें अनलॉक-2 के अगले चरण की रणनीति पर चर्चा की जाएगी।

फेसबुक ग्रुप से जुड़े ताज़ा समाचार के लिए, और जरूरी खबरो के लिए

☝️😄☝️

ICMR के तीन नए हाई-थ्रूपुट लैब का उद्घाटन
इस बैठक के अलावा 27 जुलाई को प्रधानमंत्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नोएडा कोलकाता और मुंबई में भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद (ICMR) के तीन नए हाई-थ्रूपुट लैब का उद्घाटन भी करेंगे, जिसमें सीएम योगी आदित्यनाथ, सीएम ममता बनर्जी और सीएम उद्धव ठाकरे वर्चुअली हिस्सा लेंगे। इस बैठक से पहले पीएम मोदी ने 16 और 17 जून को मुख्यमंत्रियों के साथ कोरोना वायरस महामारी को लेकर बैठक की थी।


संपर्क करे बिल्डिंग अथवा घर आदि ग्लास, ग्लेज़िंग, क्लेडिंग संबंधित कार्य के लिए, “उत्तम दाम सर्वोच्चतम काम” ☝️

भारत में कोरोना से 13,37,022 लोग संक्रमित
बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है। भारत में कोरोना से 13,37,022 लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं इस वायरस की चपेट में आने से अब तक 31,406 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि राहत की बात ये है कि8,50,107 इस वायरस को मात देकर ठीक हो चुके हैं। देश में कोरोना को मात देकर ठीक होने वालों की संख्या सक्रिय मामलों की संख्या से अधिक है। सक्रिय मामलों की कुल संख्या 4,55,089 है


loading...

Related Articles

Back to top button