खेल

धोनी की टीम को बड़ी राहत, स्टार खिलाड़ी की हुई वापसी

इंडियन प्रीमियर लीग के सीजन 13 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को बड़ी राहत मिली है. स्टार बल्लेबाज रितुराज गायकवाड़ की दो कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं और वो फिर से टीम के साथ जुड़ गए हैं. रितुराज गायकवाड़ को सीएसके इस सीजन में सुरेश रैना के रिप्लेसमेंट के तौर पर इस्तेमाल करने पर विचार कर रही है.

रितुराज गायकवाड़ दुबई पहुंचने के बाद टीम के 12 और मेंबर्स के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही गायकवाड़ को टीम कैंप से अलग कर दिया गया था और तब से वह आइसोलेशन में ही थी. लेकिन अब 21 दिन बाद रितुराज गायकवाड़ की दो कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है.

रितुराज गायकवाड़ की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आने की जानकारी सीएसके के ट्विटर हैंडल से दी गई है. इतना ही नहीं सीएसके ने रितुराज के टीम के साथ दोबारा जुड़ने और प्रैक्टिस करने की तस्वीरों को भी शेयर किया गया है.

13 मेंबर मिले थे पॉजिटिव

पिछले महीने दुबई पहुंचने के बाद सीएसके की टीम को उस वक्त बड़ा झटका लगा था जब दो खिलाड़ियों समेत 13 मेंबर्स की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इस वजह से सीएसके की टीम का क्वारंटीन पीरियड भी बढ़ा दिया गया था और टीम चार सितंबर के बाद अपने प्रैक्टिस शुरू कर पाई.

इसके बाद भी टीम की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही थीं. कोविड 19 के खतरे को देखते हुए टीम के सबसे कामयाब बल्लेबाज सुरेश रैना ने इस सीजन से अपना नाम वापस ले लिया. हरभजन सिंह ने भी निजी कारणों की वजह से 13वें सीजन में खेलने से इंकार कर दिया. हालांकि सीएसके ने पहले मैच में मुंबई को हराकर अपने सफर का शानदार आगाज किया.

loading...

Related Articles