राशिफल

राशिफल आज 8 जून, 2020: जानिए मिथुन, कन्या, सिंह और अन्य के लिए ज्योतिष की भविष्यवाणी


दैनिक राशि भविष्य और खबरों के लिए 🔔 घँटी को दबाये

जन्म कुंडली मूल रूप से किसी के जन्म के समय ग्रह प्लेसमेंट की एक सभा होती है जिसे चित्र में दर्शाया जाता है। इस आरेखीय निरूपण को किसी की जन्म कुंडली कहा जाता है जिसके आधार पर ज्योतिषीय भविष्यवाणियां की जाती हैं। कुंडली आपको यह समझने में मदद करती है कि आपका दिन कैसा रहेगा, बिना किसी देरी के, आगे बढ़ें और आचार्य इंदु प्रकाश द्वारा दिन के लिए अपने ज्योतिष की भविष्यवाणी पर एक नज़र डालें।

मेष राशि

आज आप समय पर अपना काम पूरा करने में सफल हो सकते हैं यदि आप समझते हैं कि जीवन में कोई शॉर्टकट नहीं है।

आज आपको उधार लेन-देन से बचना चाहिए। आपको नकारात्मक विचारों से भी दूरी बनाकर रखनी चाहिए। आज माता के स्वास्थ्य में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। लवमेट के रिश्तों में मजबूती आएगी।वृषभ

बॉस की बातों को ध्यान से सुनने के बाद ही आपको उनकी राय देनी चाहिए। इस राशि की महिलाओं के लिए आज का दिन बेहतर रहने वाला है। आज आप थोड़ा आलसी महसूस करेंगे। आपको अपने भोजन और पेय को स्वस्थ रखना चाहिए। कुछ महत्वपूर्ण मामलों में आप थोड़े भावुक हो सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी।

मिथुन राशि,

आज आप जो भी काम करना चाहते हैं, वह काम आसानी से पूरा होगा। आपको अपनी गरिमा के अनुसार आचरण करके सत्य का समर्थन करना चाहिए। आपको अपनी बात दूसरों के सामने खुलकर रखनी चाहिए, चीजें स्पष्ट रहेंगी। वित्तीय स्थिति बेहतर होगी। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।

कर्क राशि

आज शाम आप परिवार के साथ डिनर का आनंद लेंगे। आज आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी। आज इस राशि के छात्रों का पढ़ाई के प्रति रुझान बढ़ेगा। आपकी कुछ नई जिम्मेदारियां होंगी, जिन्हें आप सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। आपका स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। आज व्यापार में साझेदारी करने से लाभ होगा। मार्केटिंग से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है।

सिंह

आज आप ब्लैंक पद्धति में फिल से निपटने से राहत महसूस करेंगे। आज आप अपने व्यवसाय को एक नई विधा देने का निर्णय लेंगे, जिसका लाभ भी मिलेगा। पैसों के मामले में स्थिति बेहतर रहेगी। परिवार के सदस्यों के लिए आपको समय मिल जाएगा। उसकी सलाह आपके लिए महत्वपूर्ण होगी। आज आपका मन आध्यात्म की ओर रहेगा।

https://www.facebook.com/rudrakikalam.page/https://www.facकन्या

आज आप किसी पुरानी बात को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं, लेकिन शाम तक सब ठीक हो जाएगा। विवाहितों के लिए आज कुछ अच्छी खबर मिलेगी, जिससे घर में उत्सव का माहौल बनेगा। आज आप कोई भी काम करते समय जल्दबाजी करने से बचें। आपको अपने भोजन पर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

तुला

आज आप अपने बच्चों के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। आज आपका कोई मित्र आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है। आपका दांपत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा। सरकारी कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लवमेट्स में आज कुछ अच्छी ख़बरें जोड़ने से पूरा दिन मन प्रसन्न रहेगा।

वृश्चिक

आपके जीवन में आज एक नया अध्याय शुरू होगा, दांपत्य जीवन में खुशहाली रहेगी। आज आप अपने भविष्य के बारे में माता-पिता से चर्चा करेंगे। स्वास्थ्य के मामले में आप स्वस्थ रहेंगे। लवमेटस के लिए दिन अच्छा रहेगा। पर्यावरण को देखते हुए, यदि आप कहीं निवेश करना चाहते हैं, तो पहले उस विषय के बारे में जानने वाले लोगों से जानकारी प्राप्त करें।

धनुराशि

आज आपका दिन आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आज आपके सोशल साइट पर कुछ नए दोस्त बनेंगे। आज जीवन में नई आशा जगेगी। व्यवसाय के क्षेत्र में आपको लाभ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ आपके संबंध सामंजस्यपूर्ण रहेंगे। आप कुछ काम नए तरीके से करने की कोशिश करेंगे, जिसमें आपको सफलता भी मिलेगी।

मकर राशि
आज आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज आपके पारिवारिक संबंधों में मधुरता बढ़ेगी। आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। करियर में प्रगति के योग बन रहे हैं। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। कई दिनों से चल रही किसी स्वास्थ्य संबंधी समस्या से आपको राहत मिलेगी। आपको व्यवसाय में लाभ की उम्मीद है।

कुंभ राशि

आज परिवार के सभी सदस्यों में आपसी सौहार्द बढ़ेगा। आज, आप अपने व्यवसाय के विस्तार के लिए एक बड़ा निर्णय लेंगे। जिससे आपको भी फायदा होगा। आज किसी से बात करते समय अपनी भाषा पर संयम रखें। बिना किसी कारण के किसी के साथ उलझने से बचें। आप अपने खर्चों को लेकर अपने विचारों में डूबे रह सकते हैं। छात्रों को पढ़ाई में मन लगेगा।

मीन राशि

आज आपके सामने बड़ी खबर होगी, जिससे परिवार में खुशियां आएंगी। लोग आपसे बाद में बात करना चाहेंगे। आपका स्वास्थ्य स्वस्थ रहेगा। आपके दिमाग में अचानक कोई विचार आएगा, जो आपकी प्रगति का रास्ता खोलेगा। सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी। लवमेटस के लिए दिन बेहतर रहने वाला है।


loading...

Related Articles

Back to top button