राशिफल

राशिफल आज 9 जून, 2020: वृष, मेष, सिंह, कन्या राशि वाले जानें आपका दिन के लिए भविष्यफल


यह एक नया दिन है, एक नई शुरुआत है। जीवन शुरू करने के बारे में यह सब। इसलिए जब आप एक नई यात्रा शुरू करते हैं, तो यह पता करें कि आज आपके लिए सितारों की क्या दुकान है। बारह राशियाँ हैं और प्रत्येक की अपनी अलग विशेषता है। यह हो, मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन – प्रत्येक संकेत को बताने के लिए कुछ अद्वितीय है।


🔔 दैनिक राशिफ़ल और खबरों के लिए घँटे को दबाकर सब्सक्राइब करे 👇


मेष राशि

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप अपनी दिनचर्या में बदलावों का एक नया चार्टर बनाएंगे, ये बदलाव आपके लिए अच्छे साबित होंगे। आज किसी भी जिद से बचें। इस राशि के राजनीति से जुड़े लोगों की समाज में प्रशंसा होगी। जीवनसाथी के साथ चल रही अनबन समाप्त होगी।

वृषभ

छात्रों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। आज रुका हुआ धन वापस मिलने से आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। आज आप अपने रुके हुए कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे। आज एक पुराना दोस्त सोशल मीडिया के माध्यम से बात करेगा। आज आप थोड़े भावुक हो सकते हैं। आज आपके दिमाग में बिजनेस ग्रोथ के नए विचार आएंगे। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

मिथुन राशि

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आप अपनी सूझबूझ से सभी प्रकार की स्थितियों को नियंत्रित कर सकेंगे। आज आपको अपनी सोच को सकारात्मक रखने की आवश्यकता है। वे आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाने के लिए विचार-विमर्श करेंगे। स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा। सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए दिन शानदार रहने वाला है।

कर्क राशि

आज भाग्य आपके साथ रहेगा। विरोधी दलों को आज आपके सामने घुटने टेकने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। पारिवारिक मुद्दों पर निर्णय लेने के लिए दिन अच्छा है। आज, मैं एक कार्य को पूरा करने के लिए फोन पर एक मित्र से परामर्श करूंगा। आज भाग्य आपको कुछ अच्छे अवसर देगा। आपको उनका पूरा फायदा उठाना चाहिए। दूर के रिश्तेदार से आपको कोई अच्छी खबर मिलेगी।

सिंह

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। सरकारी क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के स्थानांतरण की संभावना है। आज आप अपनी कार्ययोजना बनाएंगे, जिसका आपको भविष्य में भी लाभ मिलेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। आज आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव रहेगा। संतान की प्रगति से आप प्रसन्न रहेंगे।

कन्या

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जो लोग कंप्यूटर क्षेत्र से जुड़े हैं वे आज ऑनलाइन कुछ सिखाने की कोशिश करेंगे। आज आप खुद को हर तरह के संघर्ष में जीत के लिए तैयार करेंगे। आर्थिक मामलों को लेकर परिवार के किसी सदस्य से सलाह लेंगे। दांपत्य जीवन में सामंजस्य रहेगा, साथ ही मधुर नोक-झोंक भी रहेगी, जो रिश्ते को मजबूत बनाएगी।

तुला

जीवनसाथी आज आपकी बहुत तारीफ़ करेगा। आज आप नई परिस्थितियों में अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए एक बड़ा निर्णय ले सकते हैं। यह फैसला भविष्य में आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगा। आज आय के नए स्रोत सामने आएंगे। आपकी सकारात्मक सोच आपके भविष्य को संवारने में मदद करेगी। स्वास्थ्य के लिहाज से सब कुछ बेहतर रहेगा। आज आप पड़ोसियों से सकारात्मक व्यवहार देखेंगे।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जिस अवसर की आप पिछले कई दिनों से तलाश कर रहे थे, आज वह आपको परिवार के किसी सदस्य की मदद से मिलेगा। आज आपको तरक्की मिलेगी, पदोन्नति के साथ आपकी जिम्मेदारियां भी बढ़ेंगी। आज आपको अचानक धन लाभ होगा। आप अपनी दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे। कोई पुराना निवेश आपको लाभ देगा।

धनुराशि

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आपको आर्थिक लाभ होने की संभावना है। इस राशि के छात्रों के मन में कई तरह के विचार आएंगे, पढ़ाई पर ध्यान देना बेहतर होगा। तली भुनी चीजों को खाने से बचें। मुड़िया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन राहत देने वाला है। महिलाएं आज समय से पहले अपना काम पूरा कर सकेंगी।

मकर राशि

आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। आज आपको वृद्धि की खबर मिलेगी। जिससे आप पूरा दिन खुश रहेंगे। साथ ही घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। आज आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा। आज इस राशि के छात्र अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए चर्चा करेंगे। आज आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहने की आवश्यकता है।

कुंभ राशि

आज का दिन शानदार रहने वाला है। आज आपके पास एक सामाजिक नाम होगा। जो लोग इस राशि के वकील हैं उनके लिए आज का दिन राहत देने वाला है। आज अचानक कहीं से लाभ हो सकता है। आज शाम आपको अपने बच्चे के अंदर छिपी प्रतिभा के बारे में पता चलेगा, खुशी के कारण दिन भर की थकान छू मंतर हो जाएगी।

मीन राशि

आज का दिन अच्छा रहने वाला है। कला के क्षेत्र से जुड़े लोग आज कुछ नया करने की योजना बनाएंगे। आज आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसे समय पर पूरा करने में सफल रहेंगे। घर में ऑफिस का काम करने वाले लोगों से सीनियर्स खुश रहेंगे। दांपत्य जीवन में नई खुशियां आएंगी। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है।


loading...

Related Articles

Back to top button