अंतर्राष्ट्रीयराष्ट्रीय

9 जुलाई 2020 को पूरी दुनिया को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी


कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप के बाद पहली बार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार 9 जुलाई, 2020 से शुरू होने वाले भारत ग्लोबल वीक 2020 के डे -1 पर उद्घाटन भाषण देने के लिए तैयार हैं। Pm narendra modi global week

भारत और एक बेहतर नए शब्द, तीन दिवसीय आभासी सम्मेलन में भारत ग्लोबल वीक 2020 में 30 से अधिक देशों के 5,000 से अधिक वैश्विक प्रतिभागियों को संबोधित किया जाएगा, जिसमें 75 सत्रों में 250 वैश्विक वक्ताओं द्वारा संबोधित किया जाएगा।

शिखर सम्मेलन के दौरान, पीएम मोदी को भारत के व्यापार और विदेशी निवेश की संभावनाओं पर ध्यान केंद्रित करने की उम्मीद है।  भारत द्वारा कोविद -19 महामारी से उभरने के साथ-साथ भारत के पास कई निवेश और विनिर्माण अवसर हैं।

 यह आयोजन इंडिया इंक द्वारा आयोजित किया जाता है – एक लंदन-मुख्यालय मीडिया हाउस जो भारत के तेजी से वैश्विक आर्थिक और रणनीतिक एजेंडा से संबंधित निवेश, व्यापार और नीति मामलों पर उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री और घटनाओं का उत्पादन करता है।

 पीटीआई की एक रिपोर्ट में, उद्यमी, रणनीतिकार और इंडिया इंक के सीईओ मनोज लाडवा के हवाले से कहा गया है, ” जैसे-जैसे विश्व कोविंद की प्रतिभा, अपनी तकनीकी प्रतिभा और अपनी बढ़ती भूख के साथ COVID-19, भारत की परछाईं से बाहर निकलता है।  वैश्विक मामलों में नेतृत्व की केंद्रीय भूमिका होती है। मुझे यकीन है कि भारतीय प्रधानमंत्री का दुनिया के लिए संदेश #BeTheRevival: इंडिया और इंडिया ग्लोबल वीक के एक बेहतर नए विश्व विषय के साथ गूंजता रहेगा। “

Pm narendra modi global week

loading...

Related Articles

Back to top button