उत्तर प्रदेश

कैमरे में कैद हुआ, वांटेड यूपी का गैंगस्टर विकास दुबे फरीदाबाद के होटल में ‘ कर रहा था…


लखनऊ: हरियाणा के फरीदाबाद के एक होटल में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे, जिसके गुर्गे आठ यूपी पुलिस के जवानों पर गोलियां बरसाते हैं।

 सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने होटल में छापा मारा है और तीन लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे अब पूछताछ की जा रही है।

 एक सूत्र ने बताया कि दुबे फरीदाबाद पहुंचे थे और होटल का कमरा लेने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दस्तावेजों की कमी के कारण वह नहीं मिल सके।  उसे होटल के सीसीटीवी में कैद किया गया

 हालांकि, हिस्ट्रीशीटर पुलिस के पहुंचने से पहले ही उस स्थान से भागने में सफल रहा।  इस बीच, उसकी मदद करने के आरोप में यूपी एसटीएफ द्वारा दुबे के दो करीबी सहयोगियों को फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, गैंगस्टर एनसीआर क्षेत्र में अदालत के समक्ष आत्मसमर्पण करने की कोशिश कर रहा था।

 चौबेपुर थाना क्षेत्र में एक डीएसपी सहित आठ पुलिसकर्मियों पर उस समय घात लगाकर हमला किया गया जब वे बीकुरु गांव में विकास दुबे को गिरफ्तार करने जा रहे थे और गुरुवार आधी रात को छतों से गोलियां बरसाईं।

 हमले में एक नागरिक सहित सात अन्य घायल हो गए।  हमलावर मारे गए और घायल पुलिसकर्मियों से हथियार छीनकर भाग गए।

 2.5 लाख रुपये का इनामी अपराधी कुख्यात अपराधी विकास दुबे अभी भी फरार है।

 हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने के लिए यूपी पुलिस द्वारा 25 से अधिक टीमों का गठन किया गया है, जिन्हें अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा कि निगरानी टीम 500 से अधिक मोबाइल फोन को स्कैन कर रही थी और दुबे से संबंधित जानकारी प्राप्त करने का प्रयास कर रही थी, जिसने लगभग 60 आपराधिक मामलों का सामना किया है।  यूपी पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स भी इसमें सवार हो गई है।


loading...

Related Articles

Back to top button