अन्य राज्य

क्या गुजरात में 25 सितंबर से फिर लगेगा लॉकडाउन? डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने बताया सच

देश में कोरोना वायरस का संकट बढ़ता ही जा रहा है. हर रोज कोरोना वायरस के नए संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो रही है. गुजरात में भी कोरोना वायरस के मामलों में इजाफा हो रहा है. इस बीच सोशल मीडिया पर 25 सितंबर से गुजरात में दोबारा लॉकडाउन लगाए जाने की बात काफी वायरल हो रही है.

दरअसल, गुजरात में अब तक 1.28 लाख कोरोना केस सामने आ चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल हो रहा है कि गुजरात में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण 15 दिनों के लिए एक बार फिर से लॉकडाउन लागू किया जाएगा. इसकी शुरुआत 25 सितंबर से होगी. हालांकि गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा है कि ऐसी अफवाहों से दूर रहें.

नितिन पटेल ने कहा है कि गुजरात के लोग अफवाहों पर ध्यान न दें. इस तरह की वीडियो वायरल होने की वजह से लोग गुजरात में पैनिक खरीदारी कर रहे हैं. लोगों से अपील है कि वो इस तरह की खरीदारी न करें. राज्य सरकार की तरफ से ये साफ किया जाता है कि लॉकडाउन को लेकर गुजरात सरकार का कोई विचार नहीं है.

नितिन पटेल ने कहा कि लॉकडाउन किस तारीख को लगाया जाएगा और किसी तारीख से खोला जाएगा, इसके बारे में कुछ सोचा नहीं है. गुजरात के लोगों की जिंदगी अब सामान्य हुई है. धंधा-रोजगार अब सामान्य होने लगा है. ऐसे में गरीबों को दोबारा से दिक्कत न हो, इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

loading...

Related Articles

Back to top button