प्रीमियर लीग: एस्टन विला में संघर्षरत एक और जीत के लिए मैनचेस्टर यूनाइटेड को आसानी


जीत का मतलब यूनाइटेड है, जो अब सभी प्रतियोगिताओं में 17 मैचों में नाबाद हैं, प्रीमियर लीग के गठन के बाद तीन या अधिक लक्ष्यों के अंतर से लगातार चार मैच जीतने वाली पहली टीम बन गई। aston villa vs man united

मैनचेस्टर युनाइटेड ने गुरुवार को प्रीमियर लीग में एस्टोन विला पर आरोपित खतरे में 3-0 की आरामदायक जीत के साथ शीर्ष चार स्थान के लिए अपना प्रभावशाली पीछा किया।

ओले गुन्नर सोलस्कर के पक्ष तालिका में पांचवें स्थान पर है, चौथे स्थान पर लेइसेस्टर सिटी के पीछे एक अंक और तीसरे में चेल्सी के दो खिलाड़ियों के साथ चार गेम बचे हैं।

यूनाइटेड एक बहस योग्य दंड पुरस्कार के बाद 27 वें मिनट में आगे बढ़ गया जब रेफरी जॉन मॉस ने फैसला सुनाया कि एज़री कोन्सा ने बॉक्स के अंदर ब्रूनो फर्नांडीस को नीचे लाया था। पुर्तगाल अंतर्राष्ट्रीय स्पॉट-किक में परिवर्तित हुआ।

विला कीपर पेपे रीना को व्यस्त रखा गया, एंथनी मार्शल और मेसन ग्रीनवुड के प्रयासों से निपटते हुए, जब फर्नांडिस ने उनकी दया पर लक्ष्य के साथ आगे बढ़ने पर शानदार मौका गंवा दिया।

यूनाइटेड के दूसरे लक्ष्य के बारे में कोई विवाद नहीं था, हालांकि, ब्रेक से पहले, मार्शल से अच्छे काम के बाद ग्रीनवुड से एक गड़गड़ाहट ड्राइव।

18 वर्षीय ने अब इस सीज़न में सभी प्रतियोगिताओं में 16 गोल किए हैं और तेजी से एक सबसे रोमांचक युवा प्रतिभा के रूप में उभर रही है जो सालों से यूनाइटेड में देखी जा रही है।

“जब से मैं क्लब में आया, युवा टीम ने चेल्सी को हराया और उसने तीन रन बनाए, मुझे लगता है, मैंने वीडियो पर उस गेम को देखा और गोल करना और गेंद को संभालना उसके लिए स्वाभाविक है।”

नार्वे ने कहा, “अब वह बेहतर खिलाड़ियों के साथ खेल रहा है, इसका आनंद ले रहा है, बस उसे अपनी नौकरी मिलनी चाहिए, जो उसे होनी चाहिए, और बस अपने फुटबॉल का आनंद लेना चाहिए।”

पॉल पोग्बा ने एक विला पक्ष के खिलाफ जीत हासिल की, जिसने लोकतांत्रिक रूप से देखा, जब फर्नांडीस ने बॉक्स के बाहर फ्रेंचमैन को एक गहरा कोना खेला और विश्व कप विजेता ने अपने पहले लीग लक्ष्य के लिए रीना के सामने एक गतिहीन रीना की गेंद को रखा। अप्रैल, 2019।

बार के खिलाफ मार्शल ने विस्फोट किया क्योंकि डीन स्मिथ के पक्ष में दंगा चलाने की धमकी दी गई, जो 27 अंकों के साथ नीचे से 17 वें स्थान पर है।

“यह पहले लक्ष्य के साथ सुलझ गया,” स्मिथ ने कहा।

“मैं जॉन मॉस को गलत समझ सकता हूं, लेकिन मुझे नहीं पता कि VAR क्या देख रहा है – यह एक घृणित निर्णय है। उनके पास एक स्क्रीन है जो वे जा सकते हैं और इसे देख सकते हैं लेकिन वे परेशान नहीं दिखते हैं, ”स्मिथ ने कहा। aston villa vs man united

Show More

Related Articles