सचिन पायलट आज भाजपा मे शामिल हो सकते है, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में

राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की संभावना है, राजस्थान कांग्रेस के भीतर चल रहे संकट के बीच टीवी रिपोर्टों ने दावा किया है।  अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो पायलट को भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल होने की उम्मीद है। Sachin Pilot can join BJP today, chaired by National President JP Nadda

विकाश दुबे का खबरी पुलिस वाला, पहुँचा सुप्रीम कोर्ट- बोला “एसटीएफ मेरा एनकाउंटर कर देगी

 रविवार को पायलट ने अपने पूर्व सहयोगी ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की।

इस बीच, पायलट को कुछ भाजपा नेताओं के संपर्क में बताया जाता है, लेकिन भगवा पार्टी के सूत्रों ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि क्या इस पर उनके साथ कोई चर्चा की है।

“क्या वह दिल्ली में है? मुझे इसके बारे में पता नहीं था”, कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने पूछा कि क्या वह दिल्ली में सचिन पायलट से मिले थे।

 विशेष रूप से, दिल्ली में डेरा डाले हुए पायलट ने खुले विद्रोह की घोषणा करते हुए दावा किया कि उन्हें राज्य विधानसभा में 30 कांग्रेस विधायकों और कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों का समर्थन है।

विश्व का पहला COVID-19 वैक्सीन! इस देश ने कोरोनावायरस वैक्सीन के नैदानिक परीक्षणों को पूरा किया

 इस बीच, कांग्रेस विधायक दल ने सोमवार को जयपुर में होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के लिए अपने विधायकों को व्हिप जारी किया है।

Sachin Pilot can join BJP today, chaired by National President JP Nadda

Show More

Related Articles