उत्तर प्रदेश

विकाश दुबे का खबरी पुलिस वाला, पहुँचा सुप्रीम कोर्ट- बोला “एसटीएफ मेरा एनकाउंटर कर देगी


उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ एक उप-निरीक्षक (एसआई) केके शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में अपनी पत्नी और खुद के लिए सुरक्षा की मांग की है।

 बिकरू पुलिस स्टेशन से जुड़े शर्मा को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आरोपों के सिलसिले में गिरफ्तार किया था कि उन्होंने दो जुलाई को कानपुर में पुलिस की छापेमारी के बारे में गैंगस्टर विकास दुबे के गिरोह का पर्दाफाश किया था।

बीएसपी “सांसद” ने क्या कह डाला “उत्तर प्रदेश को छोटे राज्यों में बाट देना चाहिए” बेहतर साशन… –

 शीर्ष अदालत में अपनी याचिका में, एसआई केके शर्मा ने दावा किया है कि उन्हें अपने और अपनी पत्नी विनीता सिरोही के लिए डर है क्योंकि उनका मानना ​​है कि दुबे और उनके सहयोगियों जैसे एसटीएफ द्वारा मुठभेड़ में उन्हें भी गोली मार दी जा सकती है।

 सिपाही ने उस रात घात में आठ पुलिसकर्मियों की मौत की सूचना देने का आरोप लगाया, शर्मा ने एससी से अपील की है कि वह एक स्वतंत्र एजेंसी या सीबीआई को अपने खिलाफ लगे आरोपों की जांच करने की अनुमति दें क्योंकि यह मुफ़्त, निष्पक्ष होगा। 

राजस्थान में खिलेगा 🌷 कमल का फूल, सचिन पायलट के साथ 30 से अधिक विधायक

शर्मा के अलावा चौबेपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) विनय तिवारी भी पुलिस हिरासत में हैं।  कथित तौर पर उजागर किए गए शीर्ष अधिकारियों ने बताया कि तिवारी ने विकास दुबे से भी बात की होगी।

 अपने बयान में, विकास दुबे और उनके सहयोगियों द्वारा घात लगाए गए पुलिसकर्मियों में से एक ने कहा कि गुंडों ने खुद को हथियारबंद कर लिया था, मार्ग अवरुद्ध करने के लिए गैंगस्टर के घर के सामने एक जेसीबी स्थापित की और यहां तक ​​कि उनके लिए फ्लड-लाइट भी बंद कर दी।  फायदा।  कानपुर के एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन बिठूर के एसओ कौशलेंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया टीम को बताया कि विकास दुबे को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम एक हत्याकांड में चली गई क्योंकि गैंगस्टर को छापेमारी के बारे में अलर्ट कर दिया गया था।


loading...

Related Articles

Back to top button