राशिफल आज 25 जुलाई, 2020: मीन, मेष, सिंह और अन्य राशियाँ – ज्योतिषीय भविष्यवाणी की जाँच करें


मेष राशि (21 मार्च – 20 अप्रैल)


आप जल्द ही अपनी चाल चलने के लिए तैयार हो सकते हैं – आखिरकार। आपके सितारे कुछ हफ्तों से एक ऐसी स्थिति को अपना रहे हैं, जो स्पष्ट रूप से अधिक अनुकूल है, और जो सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं, वह है युवा-दिल, सहज और एक पल की सूचना पर उतारने के लिए तैयार होना।

वृषभ राशि (अप्रैल 21 – 21 मई)


सूर्य और चंद्रमा दोनों हाल ही में आपकी सहायता के लिए आए हैं, और आपको एक बहुत ही सकारात्मक भविष्य के लिए स्थापित किया जाना चाहिए। आज के सितारों ने घरेलू मामलों पर उच्चारण किया है, इसलिए पारिवारिक रिश्ते पहले आना चाहिए, और जिन लोगों के साथ आप रहते हैं, वे सुर्खियों में आएंगे।

मिथुन राशि (22 मई – 21 जून)


छोटी यात्राएं बेकन हैं, इसलिए आप किसी भी निमंत्रण को स्वीकार कर सकते हैं जो आपको घर से दूर ले जाता है। आप पर ध्यान दें, वे व्यवसाय के लिए आनंद के रूप में होने की संभावना रखते हैं। यदि आप किसी के संपर्क में आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो प्रतीक्षा करें। पहल करें, पहला कदम बनाएं और खुद पर कभी संदेह न करें।

कर्क राशि (22 जून – 23 जुलाई)


आप सामान्य से थोड़ा अधिक गुप्त होने की आवश्यकता महसूस कर सकते हैं, फिर भी बिना धोखा या चालाकी के। आपके रोमांटिक सितारे ऊंचाई पर हैं, और यहां तक कि थोड़े से बदलाव भी आपको सामान्य से अधिक संवेदनशील महसूस करेंगे। फिर भी, अपनी भावनाओं के साथ संपर्क में रहना अच्छा है।

सिंह राशि (24 जुलाई – 23 अगस्त)


यह उतार-चढ़ाव पर जोर देने के साथ भावनात्मक उतार-चढ़ाव का समय है। हालांकि, केवल निर्धारित कार्रवाई से काम करने के लिए लॉग-जाम शिफ्ट हो जाएगा, या घर पर गहरी जड़ें चिड़चिड़ाहट को हल करेगा। हालांकि, सबसे पहले आपको यह काम करने की जरूरत है कि पार्टनर वास्तव में क्या चाहते हैं।

कन्या राशि (अगस्त 24 – सितंबर 23)


सपने देखते रहो। आपकी कल्पना अपने चरम पर होनी चाहिए, जिसका अर्थ है कि अतिरिक्त चिंताएं हो सकती हैं, लेकिन आपको इस समय अपने जीवन में सभी सकारात्मक कोणों पर जोर देना चाहिए। नैतिक मुद्दों पर ध्यान लगाओ, और सभी स्तरों पर नैतिक मानकों को बढ़ाओ।

तुला राशि (24 सितंबर – 23 अक्टूबर)


किसी प्रकार का वित्तीय संकट मंडरा रहा है, इसलिए यदि आप बुरी भावना से बचना चाहते हैं और खुद को अपनी मेहनत की कमाई से बचाना चाहते हैं तो फैंसी फुटवर्क आवश्यक होगा। यदि आप आवास बाजार में हैं, या अन्यथा बड़ी घरेलू खरीद पर विचार कर रहे हैं, तो एक कूबड़ का पालन करें।

वृश्चिक राशि (24 अक्टूबर – 22 नवंबर)


भावनात्मक दस्ते के लिए बाहर देखो, और किसी भी नीलामी के लिए आप किस हद तक जिम्मेदार हो सकते हैं, इसके बारे में जागरूक रहें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपने कुछ भी गलत किया है, लेकिन ऐसी चीजें भी हो सकती हैं, जिन्हें आपने पूर्ववत छोड़ दिया है, जो उनके बदले में किसी और को उच्च और शुष्क छोड़ दिया है।

धनु राशि (23 नवंबर – 22 दिसंबर)


आपकी कल्पना आपको एक पुराने नृत्य का नेतृत्व कर सकती है, और आक्रोश, ईर्ष्या, क्रोध और बदला लेने की इच्छा जैसी भावनाएं छिप रही हैं। हालांकि, पहले आपको स्थिति का उचित और उचित मूल्यांकन करना चाहिए। तथ्यों को अपने लिए बोलने दें।

मकर राशि (23 दिसंबर – 20 जनवरी)


शायद ही कभी आपके सितारे अधिक भावुक दिखते हैं – कम से कम एक महीने के लिए नहीं! इस तरह की भावनाओं से निश्चित रूप से आपके रोमांटिक मामलों के लिए तीव्र नतीजे होंगे, लेकिन यह आपके जीवन के अन्य क्षेत्रों को भी प्रभावित करेगा। साहसिक और रंगीन दृष्टिकोण अपनाएं।

कुम्भ राशि (21 जनवरी – 19 फरवरी)


आप जितना सोचते हैं उससे कहीं अधिक मजबूत होते हैं, और जाहिर तौर पर विनाशकारी घटनाक्रम भी आपके पक्ष में हो जाएंगे। आपको उन भागीदारों पर विशेष ध्यान देना चाहिए जो भावनाओं से बह गए हैं, जो वे समझ नहीं सकते हैं – और अधिकार के साथ उलझन नहीं है, या तो!

मीन राशि (फरवरी 20 – मार्च 20)


आपको नैतिक मुद्दों के बारे में बहुत चिंतित होने की संभावना है, लेकिन आप निष्कर्षों पर कूदने और वास्तव में क्या चल रहा है, यह गलतफहमी के लिए भी उत्तरदायी हैं। अपना टुकड़ा कहो, लेकिन एक अच्छा श्रोता बनो। यदि भागीदारों को पता है कि आप उन्हें उचित ध्यान दे रहे हैं, तो वे तरह तरह से जवाब देंगे।


Show More

Related Articles