अन्य खबरें

“भाभी जी का पापड़” खाओ “कोरोना” भगाओ – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ❓ जानिए कैसे पापड़ ठीक कर सकता है कोरोना


केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने पापड़ के एक निश्चित ब्रांड को लॉन्च करने के बाद परेशानी में पड़ गए। मंत्री का दावा है कि पापड़ कोरोनावायरस संक्रमण से लड़ने में मदद करेगा। एक प्रचार वीडियो में, जिसने सभी गलत कारणों से ध्यान आकर्षित किया है, मंत्री को ‘भाभीजी पापड़’ को याद करते हुए और इसके अवयवों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है जो वायरस के प्रसार का मुकाबला करने के लिए एंटीबॉडी उत्पन्न करेंगे।

“Aatmanirbhar Bharat पहल के तहत, एक पापड़ निर्माता इस उत्पाद के साथ आया है जो कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एंटीबॉडी के निर्माण में सहायता करेगा,” यह जोड़ते हुए कि “यह पापड़ कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में उपयोगी साबित होगा, वे वीडियो में कहते हैं” ।

कुरकुरी का उत्पादन करने वाली कंपनी बीकानेर में स्थित है और दावा करती है कि उत्पाद में गिलोय (अमृता वल्ली) और अन्य प्रतिरक्षा बढ़ाने वाले तत्व हैं।

नेटिज़न वीडियो देखने के बाद फूट में थे, जबकि सरकार इंटरनेट में व्यापक रूप से उपलब्ध गलत सूचना और अवैज्ञानिक चिकित्सा प्रथाओं के हिमस्खलन से लड़ने के लिए संघर्ष करती है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने एक टिप्पणी के साथ अपमानजनक टिप्पणी की “एक पापड़ एक दिन कोरोना दूर रखता है”। एक अन्य यूजर ने कहा कि पापड़ चबाओ ज़िंदगी चलाओ।”

loading...

Related Articles

Back to top button