हाथरस कांड से मुख्यमंत्री योगी नाराज़, हटाए जा सकते हैं “डीजीपी एचसी अवस्थी” 🚨

लखनऊः हाथरस कांड को लेकर देशभर में आक्रोश का माहौल है। ऐसे में यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार कई सवालों के घेरे में है। यहां तक कि इन मुद्दों को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर लगातार हमलावर है। ऐसे में चारों तरफ से किरीकरी होती देख सरकार अब नींद से जागी है। जिसके चलते योगी सरकार ने यूपी डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी को हटाने का फैसला लिया गया है। यूपी के नए डीजीपी की तलाश शुरू हो गई है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
हाथरस की घटना को लेकर सीएम योगी बेहद नाराज हैं। इसके बाद बलरामपुर, भदोही, अलीगढ़, सहारनपुपर, मथुरा में हुई रेप घटनाओं ने यूपी की कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशाने लगा दिया है।

इस बीच विपक्ष के तेवर को भांपते हुये उन्होने पहले तो पुलिस प्रमुख हितेश चन्द्र अवस्थी और अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को हाथरस भेज कर पीडिता के परिजनो के दुखते जख्मों को सहलाने की कोशिश की और देर शाम जब राहुल प्रियंका पीड़तिा के परिजनो से मुलाकात कर रहे थे और सपा अध्यक्ष कानून व्यवस्था के बारे में सरकार पर निशाना साध रहे थे, ठीक उसी वक्त हाथरस गये दोनो अधिकारियों की रिपोटर् पर योगी ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी।

Show More

Related Articles