अन्य खबरें

तीन की शादी: एक ही मंडप मे, दुल्हे ने की एक अपनी प्रेमिका से बाकी…. 🔥💍


क्या आपने कभी एक पुरुष को एक ही समय में दो महिलाओं से शादी करते हुए सुना है? नहीं, हम कोई कहानी नहीं बना रहे हैं, यह वास्तव में 8 जुलाई को मध्य प्रदेश में हुआ था। वह व्यक्ति, संदीप उसने ने अपनी प्रेमिका और उसके परिवार द्वारा चुनी गई महिला से उसी मंडप में शादी की।

उइके( उसका पदनाम) जो मध्य प्रदेश के बैतूल के रहने वाले हैं, ने घोड़ाडोंगरी ब्लॉक के अंतर्गत केरिया गांव में इन दोनों महिलाओं से शादी की। यह बैतूल जिले से लगभग 40 किमी दूर है। उन्होंने तीनों परिवारों और गाँव के अन्य मूल निवासियों से सदस्यों के सामने विवाह किया। इस शादी को सफल बनाने के लिए उचित औपचारिकताएं और रस्में निभाई गईं।

आईएएनएस के अनुसार, एक महिला होशंगाबाद जिले की है और दूसरी घोडाडोंगरी ब्लॉक के कोयलारी गांव की है। यह पूरी बात तब शुरू हुई जब उइके भोपाल में पढ़ाई पूरी कर रहे थे। वहां, वह होशंगाबाद की महिला से मिला और प्यार हो गया। जब दोनों डेटिंग कर रहे थे, उइके के परिवार ने उसे उस लड़की से शादी करने का फैसला किया जिसे उन्होंने उसके लिए चुना था।

यह एक समस्या बन गई और इस विवाद को हल करने के लिए, पंचायत ने कदम रखा। पंचायत ने फैसला किया, अगर दोनों महिलाएं एक साथ रहने के लिए तैयार हैं, तो उन्हें उइके से शादी करनी चाहिए। इस फैसले से लड़कियां ठीक थीं, इसलिए तीनों ने शादी के बंधन में बंध गए।

उइके और दोनों लड़कियों ने पवित्र अग्नि के चारों ओर सात फेरे लिए और शादी धूमधाम से हुई।

इस तरह की एक शादी की खबर वायरल होने के बाद, यह पता चला कि प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई थी, जो उपन्यास कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण अब अनिवार्य है।

जिला प्रशासन द्वारा भी शादी की जांच की जा रही है। वे सोच रहे हैं कि तीन लोगों के बीच शादी कैसे हुई।


loading...

Related Articles

Back to top button