उत्तर प्रदेश

मुख्यमंत्री योगी ने काम को रखा पहले, नही गए पिता की मृत्यु पर


उत्तर प्रदेश: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए आज का दिन सबसे दुखद रूप मे सामने आया, जहा वे कोरोना जैसी महामारी से प्रदेश को बचाने में लगे हुए है, वहा पर उनके पिता की मृत्यु की खबर उन्हें प्राप्त होती है, तब भी वे काम को महत्व देते हुए अपनी समीक्षा बैठक खत्म करने के पश्चात हु निर्णय लेते है।

एक बयान में, योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह लॉकडाउन और कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई में अपनी जिम्मेदारियों के कारण कल अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगे। “मैं अपने पिता की मृत्यु की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं। मेरे पिता ने हमेशा मुझे विश्वासयोग्य, मेहनती और निस्वार्थ होना सिखाया है। मैं उनके अंतिम क्षणों में उनके साथ रहना चाहता था, लेकिन उत्तर प्रदेश की रक्षा करने की मेरी जिम्मेदारी के कारण नहीं कर सका। 23 करोड़ लोग। मैं कोरोनोवायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए लॉकडाउन के कारण कल अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकूंगा। मैं अपनी मां और अपने रिश्तेदारों से अपील करता हूं कि अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन करें। मैं तालाबंदी खत्म होने के बाद दौरा करूंगा, ”मुख्यमंत्री ने कहा।

71 वर्षीय श्री बिष्ट को पिछले महीने किडनी की समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका पार्थिव शरीर उनके गांव उत्तराखंड के पौड़ी जिले में ले जाया जा रहा है।

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी संवेदना व्यक्त की।


loading...

Related Articles

Back to top button