उत्तर प्रदेश

खराब मौसम के चलते लखनऊ से अयोध्या नहीं गया हेलीकॉप्टर तो इस मार्ग से जाएंगे प्रधानमंत्री, इन शहरों में बदला रहेंगे यातायात


अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या आगमन को लेकर प्लान बी तैयार हो गया है. अगर आज मौसम खराब रहा तो पीएम मोदी सड़क के रास्ते अयोध्या आएंगे. जानकारी के मुताबिक, अगर खराब मौसम के चलते पीएम मोदी हेलीकॉप्टर से लखनऊ से अयोध्या नहीं जा पाए तो वह सड़क के रास्ते राम की नगरी पहुंचेगें. इसके लिए सुबह छह बजे रूट तैयार कर लिया जाएगा.

डायवर्ट किए जाएंगे ये मार्ग

अगर पीएम मोदी सड़क के रास्ते अयोध्या जाते हैं तो अयोध्या से आने वाले बड़े वाहन बाराबंकी डायवर्ट कर दिए जाएंगे. वहीं कानपुर से लखनऊ आने वाले वाहनों को बंथरा, सरोजनी नगर नहीं आने दिया जाएगा.

साथ ही उन्नाव से आने वाले बड़े वाहन बीघापुर तकिया से डायवर्ट कर दिए जाएंगे. वहीं कानपुर से आने वाले लोग शहीद पथ से कमता तिराहे तक नहीं जा सकेंगे. हरदोई रोड से आने वाली गाड़ियां बुद्धेश्वर चौराहे से जुनाबगंज मोड़ दी जाएंगी और रायबरेली से आने वाला ट्रैफिक मोहनलाल गंज डायवर्ट कर दिया जाएगा. इसके साथ ही बाराबंकी से गोसाईगंज भी लोग नहीं जा सकेंगे.
सीतापुर से आने वाले वाहन आईआईएम बिठौली से दुबग्गा बुद्धेश्वर की तरफ डायवर्ट कर दिए जाएंगे.

सुबह छह बजे से शुरू होगा डायवर्जन

वहीं हरदोई से आने वाला ट्रैफिक बुद्धेश्वर मोहान रोड से आई आईआईएम, इटौंजा की तरफ डायवर्ट किया जाएगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह डायवर्जन सुबह छह बजे से शुरू होगा.

loading...

Related Articles

Back to top button