अन्य खबरें

“विवादों” से घिरी ये वेब सीरीज – हिंदू देवी देवताओं पर विवादित टिप्पणी

सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव‘ शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। वेब सीरीज रिलीज होते ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। दरअसल, ‘तांडव’ के डायलॉग्स और सीन को लेकर दर्शकों ने नाराजगी जाहिर की है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में दिखाया गया है कि ऐक्टर जीशान अय्यूब यूनिवर्सिटी के फंक्शन में भगवान शिव के वेश में दिखाई दे रहे हैं। 

https://twitter.com/ankita_thakur2/status/1349933156044922881?s=20

सोशल मीडिया पर #Boycott Tandav तेजी से ट्रेंड कर रहा है। दरअसल सीरीज के पहले एपिसोड में अभिनेता जीशान अय्यूब भगवान शिव बन एक्टिंग कर रहे हैं। मंच पर एक एक्टर आकर कहता है, नारायण-नारायण प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं। हमें कुछ नई स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए। इस पर जीशान कहते है, क्या मैं अपनी तस्वीर बदल दूं? फिर वह यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से आजादी की बात करते हैं। एक यूजर ने वेब सीरिज के हिस्सा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। लिखा है, अली अब्बास तांडव (Tandav) वेब सीरीज के डायरेक्टर है। वह पूरी तरह लेफ्ट विंग के एजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।

अली अब्बास जफर निर्देशित इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, कृतिका कामरा समेत कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं।

loading...

Related Articles

Back to top button