उत्तर प्रदेश

51000 वैक्सीनेशन करने पर गुरुद्वारा कमेटी को किया सम्मानित

लखनऊ , 9 सितंबर। राजधानी में भारतीय जनता पार्टी व्यापार प्रकोष्ठ द्वारा सम्मान समारोह का गुरुवार को आयोजन किया गया। इस समारोह में 3 महीने में 51000 से अधिक वैक्सीनेशन पूर्ण करने पर महापौर संयुक्ता भाटिया द्वारा नाका गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सहित समस्त सहयोगियों, सेवादारों तथा चिकित्सकों की टीम को अंगवस्त्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर बोलते हुए महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि आपको सम्मानित करके मैं स्वयं गौरवान्वित महसूस कर रही है।आपने अपने सेवा भाव से ना सिर्फ सबसे अधिक टीकाकरण करवाया बल्कि पूरे उत्तर प्रदेश में किसी निजी संस्था द्वारा करवाया गया सबसे अधिक टीकाकरण है।

महापौर ने आगे कहा कि गुरुद्वारों का तो सेवा का इतिहास रहा है।सिख पंथ में तो सेवा को ही परम धर्म माना गया है। आज आपने अपने कृत्यों से यह सिद्ध भी कर दिया है।अंत मे महापौर ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी सहित समस्त सहयोगियों को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए अपनी बात समाप्त की। वहीं नाका गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने महापौर को किया सम्मानित बता दें कि इस अवसर पर नाका गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने महापौर द्वारा निरंतर सहयोग के लिए सम्मानित किया। नाका गुरुद्वारा के अध्यक्ष राजेन्द्र सिंह बग्गा ने कहा कि महापौर के निरंतर निरीक्षण और प्रयासों का ही परिणाम है कि आज हम लोग इस लक्ष्य को पूरा कर पाए है। उन्होंने बताया कि चाहे वैक्सीन की कमी हो यार व्यवस्थाओं से संबंधित कोई भी समस्या हो महापौर ने हर समस्या का त्वरित निराकरण कराया जिससे यह सेवा कार्य निरंतर आज भी चल रहा है।

इस अवसर पर महापौर संग विधायक सुरेश तिवारी,भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ,भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के महानगर अध्यक्ष अभिषेक खरे ,नाका गुरुद्वारे के प्रबंधकराजेन्द्र सिंह बग्गा,उपाध्यक्ष हरविंदर पाल सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

loading...

Related Articles

Back to top button