Motorola One Fusion+ की कीमत में आधिकारिक तौर पर किया इजाफा, जानें नई कीमत

 Motorola ने पिछले महीने ही भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन को लॉन्च हुए अभी लगभग तीन हफ्ते ही हुए हैं और कंपनी ने इसकी कीमत में इजाफा कर दिया है। यह स्मार्टफोन नई कीमत के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर​ लिस्ट हो गया है और अब अगली सेल में यूजर्स इसे नई कीमत के साथ खरीद सकेंगे। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की नई कीमत के बारे में।

Motorola One Fusion+ की कीमत में इजाफा

Motorola One Fusion+ को भारत में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में 16,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने इसकी कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया है और इसके बाद यह स्मार्टफोन 17,499 रुपये की नई कीमत के साथ उपलब्ध है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह एक्सक्लूसिवली Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाता है। इसकी अगली 13 जुलाई को आयोजित की जा सकती है। 

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Motorola One Fusion+ स्मार्टफोन में 1,080×2,340 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले​ दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 730G प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। फोन की दी गई स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड कर सकते हैं।  

फोटोग्राफी के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर शामिल हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसमें डेडिकेटेड गूगल ​असिस्टेंट बटन मौजूद है।

Show More