Samsung galaxy note 20 ultra

Samsung Galaxy note 20 सीरीज़ इस साल अगस्त में गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ लॉन्च होने वाला है। एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों स्मार्टफोन 5 अगस्त को सैमसंग अनपैक्ड इवेंट में अनावरण किया जाएगा। कहा जाता है कि यह इवेंट दुनिया में चल रहे कोरोनावायरस संकट के कारण केवल एक लाइवस्ट्रीम के माध्यम से होने वाला है।

दक्षिण कोरिया के एक प्रकाशन की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स स्टाफ के एक सदस्य ने पुष्टि की है कि कंपनी 5 अगस्त को गैलेक्सी फोल्ड 2 के साथ बहुप्रतीक्षित गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला शुरू करने की योजना बना रही है। रिपोर्ट में दावा किया गया है, ‘आंतरिक चर्चाएं हैं जगह ले रहा है, लेकिन 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करने की योजना की अनुकूल समीक्षा की जा रही है। ‘

आमतौर पर, सैमसंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन न्यूयॉर्क में अनपैक्ड इवेंट में लॉन्च किए जाते हैं। हालांकि, इस वर्ष, कंपनी सामाजिक-दूर के साथ मदद करने के लिए एक ऑनलाइन-एकमात्र कार्यक्रम की मेजबानी करेगी।

क्या उम्मीद? Samsung galaxy note 20 ultra

सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड 2 पिछले साल के गैलेक्सी फोल्ड का सक्सेसर होगा और दक्षिण कोरियाई दिग्गज का तीसरा फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1,900 अमेरिकी डॉलर होने की उम्मीद है, जो लगभग रु। 1.44 लाख। सैमसंग शिपिंग की शुरुआत सितंबर में करेगा।

लीक और अफवाहों से पता चलता है कि आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन बड़े डिस्प्ले और कैमरा के बेहतर सेट के साथ आएगा। इस बार के आसपास, फोल्ड को उपयोग-मामलों की एक विस्तृत श्रृंखला मिलेगी क्योंकि कंपनी अंततः इसके साथ एक एस पेन जोड़ रही होगी। अंत में, samsung galaxy note 20 ultra हैंडसेट बॉक्स के 5G सपोर्ट के साथ आएगा।

जबकि दूसरी जनरेशन के फोल्ड के लिए असाधारण उत्साह है, नोट प्रशंसक आगामी गैलेक्सी नोट 20 श्रृंखला के बारे में उत्साहित हैं। इस बार, कंपनी नोट लाइनअप में तीन स्मार्टफोन – गैलेक्सी नोट 20, गैलेक्सी नोट 20+ और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा लॉन्च करने का अनुमान लगा रही है।


Show More