इन 3 राशि जातकों के लिए “कला धागा” माना जाता है शुभ

राशियाँ राशिचक्र के उन बारह बराबर भागों को कहा जाता है जिन पर ज्योतिषी आधारित है। हर राशि सूरज के क्रांतिवृत्त (ऍक्लिप्टिक) पर आने वाले एक तारामंडल से सम्बन्ध रखती है और उन दोनों का एक ही नाम होता है – जैसे की मिथुन राशि और मिथुन तारामंडल। यह बारह राशियां हैं –
आज हम आपको उन 3 राशि के जतकों के बारे में बताने वाले है जिन राशि के जातकों के लिए हाथ में काला धागा बांधना अत्यधिक शुभ माना जाता है। तो आइए जानते है इन 3 राशियों के बारे में।
मीन राशि :- मीन राशि के जतकों के लिए काला धागा बांधना अत्यधिक शुभ माना जाता है क्योंकि काले रंग का धागा बांधने से आपको किसी की बुरी नज़र नहीं लगेगी।

और आपके जीवन में सुख समद्धि बनी रहेगी।
मिथुन राशि :- मिथुन राशि के जतकों को अपने हाथ में काले रंग का धागा अवश्य बांधना चाहिए। ऐसा करने से आपको किसी की बुरी नज़र भी नहीं लगेगी और आपके परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। और आप अपने जीवन में अत्यधिक तेजी से वृद्धि करने लगेंगे।
कुंभ राशि :- कुंभ राशि के जतकों को अपने पैरों में काले रंग का धागा अवश्य बांधना चाहिए क्योंकि कुंभ राशि के जातकों को किसी भी व्यक्ति की बुरी नज़र बहुत ही जल्दी लगती है। ऐसा करने से आपको किसी की भी नज़र नहीं लगेगी।

Show More

Related Articles