उत्तर प्रदेश

कारोबारी का ड्राइवर ही निकला कार चोर

जूही पुलिस ने आनंदपुरी से चोरी हुई कार को बरामद करने के साथ ही चोर को भी दबोच लिया है। जांच में पता चला कि चोरी करने वाला युवक कारोबारी का नौकर था। नौकरी से निकालने के बाद उसने बदला लेने के लिए कार चोरी की थी। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने शिनाख्त करने के बाद चोर को दबोच लिया और जेल भेज दिया।

चोरी हुई लग्जरी कार ड्राइवर के घर के पास जूही यार्ड से बरामद

जूही थाना प्रभारी संतोष आर्य ने सोमवार को बताया कि 25 सितंबर को आनंदपुरी निवासी नयागंज के किराना कारोबारी अमित जैन की कार चोरी हो गई थी। कारोबारी की तहरीर पर 26 सितंबर को पुलिस ने कार चोरी की एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने जांच की तो कार में बैठा युवक कारोबारी का पुराने ड्राइवर पशुपति नगर नौबस्ता निवासी अभिषेक उर्फ सौरभ की कद काठी का था।

संदेह के आधार पर पुलिस ने उसे दबोचा और सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया। इसके बाद पुलिस ने महज 4 घंटे में जूही यार्ड से गाड़ी भी बरामद कर ली। ड्राइवर अभिषेक उर्फ सौरभ ने पूछताछ में बताया कि साहब मैं इनके यहां कार ड्राइवर की नौकरी करता था।अमित जैन के पिता ने 13 सितंबर को मुझे नौकरी से निकाल दिया था। यह बात मुझे बहुत खराब लगी और बदला लेने की नीयत से कार चोरी की थी। जूही पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद अभिषेक को जेल भेज दिया।

जूही थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज मिला था। इसी आधार पर कार चोरी करने वाले ड्राइवर पर संदेह हुआ था। चोरी का खुलासा करने में सीसीटीवी फुटेज की अहम भूमिका रही है। इसके बाद खुलासे में लगी टीम ने महज 4 घंटे में कार को बरामद कर लिया।

loading...

Related Articles

Back to top button