उत्तर प्रदेश

शर्मनाक! मनीष गुप्ता के परिजनों को मदद पर होर्डिंग लगाकर जताया आभार

गोरखपुर में हुए मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर भाजपा में एक धड़े ने राजनीति शुरू कर दी है। दरअसल,गुरूवार को शास्त्री चौक चौराहा पर एक होर्डिंग लगाई गई,जिसमें मनीष गुप्ता के परिजनों को 40 लाख की आर्थिक मदद दिलाने और पत्नी को केडीए में नौकरी लगवाने पर धन्यवाद दिया गया है।इस होर्डिंग के लगने के बाद जहां समाजवादी पार्टी, भाजपा पर हमलावर है,वहीं विधायक सुरेंद्र मैथानी का कहना है कि वह खुद हैरान है. होर्डिंग लगवाने वालों के बारे मेें उन्होंने पता करने की भी बात कही है।

गोरखपुर में हुए मनीष गुप्ता हत्याकांड को लेकर राजनीति भी काफी गरमाई थी। एक दिन पहले ही एसआईटी ने मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी के बयान दर्ज किए हैं। हालांकि,मनीष गुप्ता की पत्नी अभी तक सीबीआई जांच शुरू न होने को लेकर गुहार लगा चुकी है।

इन सबके बीच,अब शहर के शास्त्री चौक चौराहा,बर्रा में लगी होर्डिंग चर्चा का विषय बन गई है। भाजपाइयों के एक धड़े ने वैश्य समाज की तरफ से सीएम योगी और विधायक सुरेंद्र मैथानी का आभार प्रकट करते हुए यहां पर एक होर्डिंग लगा दी है। इसमें मनीष के परिजनों को 40 लाख की आर्थिक मदद और पत्नी को नौकरी दिलाने पर धन्यवाद भी दिया गया है। होर्डिंग में सीएम और विधायक की फोटो के साथ सात अन्य लोगों की फोटो लगाई गई है. इसको लेकर समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर हमला किया है। सपा नेता सम्राट विकास यादव ने इसे शर्मनाक बताया है।वहीं, विधायक सुरेंद्र मैथानी ने होर्डिंग के विषय में आश्चर्य जाहिर किया है।विधायक का कहना है कि होर्डिंग किसने लगाई,यह उनके संज्ञान में नहीं है. उन्होंने कहा कि मनीष उनके क्षेत्र से जुड़े थे,लिहाजा उनके परिवार के प्रति मेरी जिम्मेदारी है। सीएम योगी ने खुद मनीष के परिवार से मिलने की इच्छा जाहिर की थी। उन्होंने कहा कि होर्डिंग किसने लगवाई,इसके बारे में पता करेंगे और उसे हटाने को कहेंगे। भाजपा विधायक का कहना है कि उनकी तरफ से इस तरह की होर्डिंग लगवाने के बारे में सोचा तक नहीं जा सकता।

loading...

Related Articles

Back to top button