अन्य खबरें

ब्रिटेन स्थित केरल दंपति ने जीती लेम्बोर्गिनी और 18.94 लाख रुपये का नकद इनाम


THIRUVANANTHAPURAM: यूनाइटेड किंगडम के नॉटिंघम में स्थित एक मलयाली युगल शिबू पॉल और लिनेट जोसेफ ने सोचा कि जब वे लैम्बोर्गिनी के प्रतिनिधियों द्वारा 1.84 करोड़ रुपये (£ 195,000) की एक बिलकुल नई लग्जरी कार  से जागे , तो वे स्वप्न में थे।  यह निश्चित रूप से वास्तविक के लिए था क्योंकि शिबू एक ड्रीम कार और लाइफस्टाइल प्रतियोगिता कंपनी ‘बेस्ट ऑफ द बेस्ट’ (बीओटीबी) द्वारा आयोजित एक जीवन शैली प्रतियोगिता जीता था।  कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी नौकरी खो चुके शिबू ने कार के बूट को खोलने पर अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर सके।

तीन की शादी: एक ही मंडप मे, दुल्हे ने की एक अपनी प्रेमिका से बाकी…. 🔥💍

पुरस्कार राशि के रूप में 18.94 लाख रुपये (£ 20,000) था।

 कोट्टायम जिले के पीरवोम के पास वेल्लूर का एक मूल निवासी, 31 वर्षीय शिबू कोच्चि में एक अग्रणी स्टूडियो के साथ एक साउंड इंजीनियर के रूप में काम करने के बाद एक साल पहले यूके पहुंचा था।  प्रारंभ में, युगल कैम्ब्रिज में रहते थे।  लेकिन वहां रहने की उच्च लागत ने उन्हें नॉटिंघम स्थानांतरित करने के लिए प्रेरित किया जहां लिनेट वर्तमान में नॉटिंघम सिटी अस्पताल के साथ एक स्टाफ नर्स के रूप में काम कर रही है।

गूगल ने 11 ऐप्स प्ले स्टोर से हटाये, फैला रहे थे (जोकर) मैलवेयर और वायरस आप भी हटाये

 जब महिला भाग्य उस पर मुस्कुराई, तो विभिन्न साक्षात्कारों में भाग लेने के बाद शिबू भावी नियोक्ताओं के बुलावे का इंतजार कर रहा था।  उन्होंने बीओटीबी के लिए प्रत्येक 6-7 पाउंड के मूल्य के तीन टिकट खरीदे, जो कि 1999 के बाद से यूके के बड़े हवाई अड्डों पर चल रहे हैं।

इस वजह से पहनते है लोग काला “धागा” और क्यों पहनना चाहिये काला धागा – जाने

“मैंने तीन बार भाग लिया था और मैं एक नशेड़ी नहीं बनना चाहता था। पिछली बार, मैंने फॉर्म भरा था और इसके बारे में पूरी तरह से भूल गया था। मेरी पत्नी रात की शिफ्ट के बाद झपकी ले रही थी, और जब दरवाजे की घंटी बजी, तो हम बधाई दे रहे थे।  शिबू ने फोन पर टीएनआईई को बताया, ” ब्रांड की नई लेम्बोर्गिनी के साथ £ 195,000 और £ 20,000 की पुरस्कार राशि के साथ। हम भगवान के लिए बहुत आभारी हैं, क्योंकि हम अपनी नौकरी की संभावनाओं को लेकर चिंतित थे।

जीरो डाउन पेमेंट वाली ये टाटा कार खरीदें, 6 महीने के लिए नो ईएमआई, 100% लोन!

 दंपति एक और आश्चर्य के लिए था, जब बीओटीबी प्रतिनिधि ने उन्हें पुरस्कार राशि के लिए एक चेक का खुलासा करते हुए, लेम्बोर्गिनी के बूट को खोलने के लिए कहा।  लेकिन उन्होंने कार के बदले कैश विकल्प लेने का फैसला किया है।  फिलहाल, शिबू अपनी टोयोटा यारिस को चलाकर खुश है, क्योंकि दंपति का लक्ष्य नॉटिंघम में एक घर खरीदना है।

मोदी सरकार ने 50 करोड़ कर्मचारियों को दी बड़ी राहत, न्यूनतम वेतन किया तय


loading...

Related Articles

Back to top button