उत्तर प्रदेश

सीएमओ ने दिए संकेत 13 जुलाई से भी आगे बढ़ सकता है “लॉकडाउन” उत्तर प्रदेश मे


उत्तर प्रदेश ने पिछले 24 घंटों में 1,403 नए कोविद -19 मामले दर्ज किए हैं, जिनमें कुल सकारात्मक मामले 35,103 हैं, जिसमें बीमारी के 11,490 मामले शामिल हैं।  राज्य के प्रमुख स्वास्थ्य सचिव अमित मोहन प्रसाद के अनुसार, राज्य में कुल 22,689 मरीजों की मौत हो चुकी है, जबकि 913 अन्य लोगों की मौत हो गई है। Yogi Adityanath signs that “lockdown” in Uttar Pradesh may extend beyond July 13

शुशांत सिंह राजपूत की मौत दाऊद इब्राहिम के गुर्गों ने की, पूर्व “रॉ” अधिकारी का कहना 🤔

 पिछले 24 घंटों में दर्ज किए गए मामलों की संख्या पिछले 24 घंटे के चक्र में दर्ज किए गए 1,347 मामलों की तुलना में थोड़ी अधिक है।  पिछले 24 घंटों में दर्ज 24 मौतें, हालांकि, इसी अवधि के पिछले चक्र में दर्ज 27 मौतों से बेहतर हैं।

ये आँकड़े बढ़ते संक्रमण की श्रृंखला को तोड़ने के उद्देश्य से भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य में बंद 55 घंटे के लंबे लॉकडाउन की पृष्ठभूमि में महत्व को मानते हैं।  लॉकडाउन, जो आवश्यक सेवाओं को छोड़कर किसी भी अन्य गतिविधि को रोक देता है, शुक्रवार रात 10 बजे शुरू हुआ और सोमवार को सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा।

जीरो डाउन पेमेंट वाली ये टाटा कार खरीदें, 6 महीने के लिए नो ईएमआई, 100% लोन!

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट के माध्यम से दिए संकेत 

शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को शनिवार से शुरू होने वाले विशेष स्वच्छता और स्वच्छता अभियान को चलाने का निर्देश दिया था।  लॉकडाउन की अवधि का उपयोग सभी ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में किए जाने वाले इस अभियान के लिए राज्य मशीनरी को जुटाने के लिए किया जाना है।

Yogi Adityanath signs that “lockdown” in Uttar Pradesh may extend beyond July 13

यह भी पढ़े

मोदी सरकार ने 50 करोड़ कर्मचारियों को दी बड़ी राहत, न्यूनतम वेतन किया तय

इस वजह से पहनते है लोग काला “धागा” और क्यों पहनना चाहिये काला धागा – जाने


loading...

Related Articles

Back to top button