शुशांत सिंह राजपूत की मौत दाऊद इब्राहिम के गुर्गों ने की, पूर्व “रॉ” अधिकारी का कहना 🤔


सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को अब अंडरवर्ल्ड से जोड़ा जा रहा है।  एक पूर्व-रॉ अधिकारी एनके सूद के अनुसार, सुशांत की हत्या फुल प्रूफ प्लानिंग के साथ की गई थी।    Shushant Singh Rajput was killed by the operatives of Dawood Ibrahim

वीडियो में, अधिकारी स्पष्ट रूप से कहते हैं कि सुशांत के नौकर, दोस्त संदीप सिंह और प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सहित उनके करीबी लोग इस बात से पूरी तरह से वाकिफ थे कि युवा अभिनेता के साथ क्या हो रहा था, लेकिन सुशांत का ख्याल रखने के बजाय उन्होंने उसे धोखा दिया।

इब्राहिम टीम ने सुशांत की हत्या की योजना बनाई?

 सूद के अनुसार, भले ही कुख्यात डॉन अब मुंबई में नहीं रहता है, लेकिन वह भारत की आर्थिक राजधानी पर दबदबा बनाए रखता है।

या तो पेशी शक्ति, धन, या शीर्ष पदों पर लोगों के साथ अपने करीबी संबंधों के माध्यम से दाऊद महाराष्ट्र की राजधानी को नियंत्रित करने के लिए जारी है। इसीलिए सूद का दावा है कि इस बात की प्रबल संभावना है कि सुशांत की हत्या दाऊद की मदद से की गई थी। अपने वीडियो में, एक्स-रॉ एजेंट का कहना है कि सुशांत को पिछले कुछ महीनों से धमकियाँ मिल रही थीं, यही वजह है कि उसने 50 बार अपना सिम बदल दिया।

इस वजह से पहनते है लोग काला “धागा” और क्यों पहनना चाहिये काला धागा – जाने

अभिनेता अपनी कार में एक दूरस्थ स्थान पर भी सोता था क्योंकि उसे डर था कि कोई उसे मार सकता है। सूद का मानना ​​है कि पूरी हत्या पेशेवरों द्वारा की गई है। सूद कहते हैं कि दिल बीचेरा अभिनेता की मौत से एक दिन पहले लापता डुप्लीकेट चाबी से सीसीटीवी कैमरे को बंद करने से, इतने सारे सबूत हैं कि किसी ने बड़ी चतुराई से उसकी हत्या की योजना बनाई है।

पूर्व अधिकारी ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस आक्रामक तरीके से जांच कर रही है, लेकिन असली अपराधी का पर्दाफाश करने की जरूरत नहीं है क्योंकि कई बार बड़े नामों की सुरक्षा के लिए भी इस तरह की कार्रवाई की जाती है। सूद ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड और दाऊद इब्राहिम का संबंध बना रहा है।

मोदी सरकार ने 50 करोड़ कर्मचारियों को दी बड़ी राहत, न्यूनतम वेतन किया तय

सूद कहते हैं, “बी-टाउन की कई हस्तियां दाऊद की टीम द्वारा विदेश में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेती हैं, और बदमाशों को पैसा कमाने में मदद करती हैं, जिसका इस्तेमाल आईएसआई को फंडिंग के लिए किया जाता है। सेलिब्रिटीज को बदले में मोटी रकम भी मिलती है।”

सूद ” संदीप सिंह ने,सुशांत सिंह राजपूत को धोखा दिया”

एक्स-रॉ एजेंट का कहना है कि भले ही सुशांत का नौकर वास्तविक कातिल न हो, लेकिन उसे वह सब कुछ पता होना चाहिए जो काई पोचे अभिनेता के जीवन में हो रहा था। इसी तरह, सूद का यह भी दावा है कि सुशांत के करीबी दोस्त संदीपसिंह, जिन्होंने उन्हें लगातार छाया दिया था, जिन्होंने अभिनेता के जीवन की सारी जानकारी और अपडेट उन लोगों से साझा किए, जो अभिनेता को खींचना चाहते थे। अधिकारी ने करण जौहर और सलमान खान का नाम भी लिया है, लेकिन स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा है।

अभिनेता की कथित हत्या में रिया चक्रवर्ती की भागीदारी पर बात करते हुए, सूद ने कहा कि वह इसमें सीधे तौर पर शामिल नहीं हैं, लेकिन भयभीत हैं और सुशांत के साथ क्या हो रहा है, इस बारे में पता था। यही कारण है कि उसने मुकेश भट्ट के कहने पर अभिनेता को अकेला छोड़ दिया जब उसके प्रेमी को उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी। Shushant Singh Rajput was killed by the operatives of Dawood Ibrahim

गूगल ने 11 ऐप्स प्ले स्टोर से हटाये, फैला रहे थे (जोकर) मैलवेयर और वायरस आप भी हटाये


Show More

Related Articles