मनोरंजन

दीपिका पादुकोण बनेंगी द्रोपदी? रानी जिंदान की किताब पर आधारित होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने चाहने वालों के दिलों पर राज करती हैं. अपने अब तक के करियर में दीपिका ने एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. अब आलम ये है कि एक्ट्रेस के फैंस उनकी नई नई फिल्मों से जुड़ी जानकारी जानने को उत्सुक रहते हैं, ऐसे में फैंस के सामने दीपिका की एक नई फिल्म का अपडेट आया है.

फिलहाल तो दीपिका के पास कई फिल्में हैं हाल ही में दीपिका ने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. अब दीपिका एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में रोमांस करती दिखाई देंगे. ऐसे में अब खबर आ रही है कि अपनी आगामी फिल्म में एक्ट्रेस द्रोपदी बनने जा रही है.

वैसे दीपिका ने हाल ही में पठान फिल्म की भी शूटिंग शुरू कर दी है. खबर के अनुसार प्रसिद्ध लेखिका अनुजा चंद्रमौली ने खुलासा किया कि रानी जिंदान की किताब पर आधारित एक फिल्म बनने जा रही है और इस मूवी में दीपिका पादुकोण द्रोपदी की भूमिका निभाएंगी.

खबर के अनुसार यह फिल्म बुक ‘द लास्ट च्ीनÓ पर आधारित होगी. हालांकि इस फिल्म के लिए मेकर्स अभी भी लीड एक्टर की तलाश में हैं, वह अभी भी हीरो की तलाश कर रहे हैं जो कि फिल्म में रानी जिंदान के ऑपोजिट नजर आए. हालांकि मेकर्स ने अभी इस पर किसी भी प्रकार की आधिकारिक मुहर नहीं लगाई है. अगर वाकई दीपिका द्रोपदी बनती हैं तो साफ है कि वह पर्दे पर धमाल करने वाली हैं, खबर के अनुसार इस बारे में अनुजा चंद्रमौली ने कहा कि वह खुश हैं कि उनकी किताब के राइट्स बिक गए हैं.

उनके अनुसार किताब पर आधारित फिल्म के लिए कलाकारों से बात चल रही है, निर्देशक जिसे भी लेंगे मुझे खुशी ही होगी, हालांकि मैं चाहती हूं कि कोई इस अच्छी खूबसूरत कहानी को अच्छे से जिए. महारानी जिंदान ने हमें बहुत कुछ सिखाया है. ऐसे में दीपिका ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो खूबसूरत होने के साथ ही ऐसे रोल भी प्ले कर चुकी हैं.

दीपिका पादुकोण की फैंस ने आखिरी बार छपाक फिल्म में देखा था. एक सच्चाई घटना पर आधारित इस फिल्म ने कोई खास कमाई नहीं की थी. लेकिन फैंस के बीच दीपिका की एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी. फिलहाल दीपिका की फिल्म 83 काफी वक्त से रिलीज का इंतजार कर रही है. कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई है. दीपिका शादी के बाद पहली बार इस फिल्म में पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी.

loading...

Related Articles