मनोरंजन

अक्षय कुमार ने रक्षाबंधन के सेट से शेयर किया वीडियो

अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रक्षाबंधन की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने दिल्ली के चांदनी चौक सेट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है, जिसमें वे दौड़ लगाते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा-फिल्म रक्षाबंधन के सेट पर आज सुबह की दौड़ ने बहुत सारी यादें जीवंत कर दीं, क्योंकि ये चांदनी चौक मेरा जन्म स्थान है और आसपास के लोगों की बातचीत सुनना कितना प्यारा लगता है, जो आपको कभी बूढ़ा नही होने देती।Ó

बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिये बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली के मशहूर चांदनी चौक को मुंबई में रिक्रिएट किया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आयेंगी।

गौरतलब है कि पिछले साल रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार ने फिल्म की घोषणा के साथ ही फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ साझा किया था। भाई बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। वहीं इस फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल राय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है और निर्देशक आनंद एल रॉय है।

loading...

Related Articles

Back to top button