मनोरंजन

बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में धमाल मचाएंगी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक लंबे समय से पर्दे पर धमाल कर रही हैं. दीपिका के फैंस उनकी हर एक फिल्म को जमकर पसंद करते हैं. दीपिका अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में मनवा चुकी हैं. अब दीपिका के हाथ एक और हॉलीवुड फिल्म लग गई है,

जी हां खबर के अनुसार ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज के बाद एक्ट्रेस को एक और हॉलीवुड फिल्म मिल गई है. वैसे बता दें कि ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में दीपिका के काम को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था.

खबर के अनुसार दीपिका पादुकोण एक और हॉलीवुड फिल्म में काम करने के लिए तैयार हैं. हालांकि अभी ये साफ ये नहीं हुआ है कि इस फिल्म का नाम क्या होगा. लेकिन इसको क्रॉस-कल्चर रोमांटिक कॉमेडी एसटीएक्सफिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार दीपिका न केवल फिल्म में अभिनय करेंगी बल्कि अपने बैनर का प्रोडक्शंस के माध्यम से इसका निर्माण भी करेंगी.

अब देखना होगा कि ये फिल्म कब शुरू होती है. हालांकि फैंस को अभी इस बात का इंतजार है जब खुद दीपिका पादुकोण इस बात मुहर लगाएं. लेकिन फिलहाल इस खबर के सामने आने से उनके फैंस के बीच खुशी की लहर जरुर दौड़ गई है. दीपिका को फैंस हॉलीवुड में देखना पसंद करते हैं. अब देखना होगा कि एक्ट्रेस की ये फिल्म कब तक फ्लोर पर उतरती है.

दीपिका पादुकोण ने ओम शांति ओम फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट शाहरुख खान दिखाई दिए थे. इस पिल्म के बाद दीपिका ने अपने करियर में पलटकर नहीं देखा था. हालांकि 2012 में आई फिल्म कॉकटेल एक्ट्रेस के करियर का टर्निंग प्वाइंट कहा जा सकता है. इसके बाद एक्ट्रेस ने एक से एक नायाब फिल्मों में अपनी एक्टिंग फैंस के सामने पेश की हैं. अब जल्द ही दीपिका शकुन बत्रा की अगली फिल्म में अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी.

इसके अलावा उनकी फिल्म 83 भी रिलीज को तैयार है. इस फिल्म में वह शादी के बाद पहली बार पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी. ये फिल्म कोविड के कहर के कारण सिनेमाघरों में रिलीज होने का एक लंबे वक्त से इंतजार कर रही हैं.

loading...

Related Articles