मनोरंजन

जुग जुग जियो में वरुण के साथ थिरकेंगी सेक्रेड गेम्स से मशहूर हुईं एलनाज नौरोजी?

अभिनेता वरुण धवन फिल्म जुग जुग जियो को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा में हैं। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी नई जानकारी सामने आ रही है। फिल्म की स्टारकास्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। खबर है कि इसमें वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स से लोकप्रिय हुईं अभिनेत्री एलनाज नौरोजी भी नजर आएंगी। वह वरुण के साथ फिल्म के एक स्पेशल डांस नंबर पर पर ठुमके लगाती दिखेंगी।

रिपोर्ट के मुताबिक जुग जुग जियो के गाने पर वरुण धवन के साथ एलनाज नौरोजी नजर आएंगी। दोनों फिल्म के एक स्पेशल डांस नंबर पर थिरकते दिखेंगे।

एक सूत्र ने कहा, फिल्म में एक शानदार पार्टी सीच्ेंस है। जल्द ही वरुण और एलनाज इस गाने की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस धमाकेदार पार्टी नंबर में अनिल कपूर और मनीष पॉल भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे।

जुग जुग जियो में वरुण के अलावा कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म में यूट्यूबर प्राजकता कोहली भी नजर आने वाली हैं। यह उनकी पहली फिल्म होगी।

रिपोर्टों के मुताबिक, इस फिल्म में दो पीढिय़ों की जोडिय़ों की कहानी दिखाई जाएगी। फिल्म नॉर्थ इंडियन परिवार पर आधारित होगी। इसमें वरुण को एक एनआरआई की भूमिका में देखा जाएगा, जबकि नीतू कपूर और अनिल कपूर पर कई मजेदार दृश्य फिल्माए गए हैं।

एलनाज नौरोजी पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह अंतरराष्ट्रीय स्तर की मॉडल हैं, जो अपने लुक्स के साथ प्रयोग करने से कतराती नहीं हैं। एलनाज को भारत में असली लोकप्रियता सेक्रेड गेम्स में अभिनय करने के बाद मिली। उसके बाद उन्होंने दूसरी वेब सीरिज और म्यूजिक वीडियो के लिए भी काम किया और आज वह एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। एलनाज जल्द ही फिल्म संगीन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी।

वरुण हॉरर कॉमेडी फिल्म भेडिय़ा में मुख्य भूमिका निभाएंगे। दिनेश विजान की इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कृति सैनन दिखाई देंगी। वरुण जल्द ही फिल्म रणभूमि में नजर आएंगे। इस एक्शन ड्रामा फिल्म के निर्देशन की कमान शशांक खेतान संभाल रहे हैं, वहीं, करण जौहर फिल्म के निर्माता हैं। वरुण फिल्म सनकी को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वह निर्देशक मोहित सूरी की एक एक्शन फिल्म में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा सकते हैं।

loading...

Related Articles

Back to top button