मनोरंजन

बड़े पर्दे पर आएगी अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की फिल्म तड़प, रिलीज डेट जारी

पिछले काफी समय से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी अपनी पहली फिल्म तड़प को लेकर सुर्खियों में है। अहान और तारा सुतारिया के अभिनय से सजी इस फिल्म का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब यह इंतजार थोड़ा और लंबा हो गया है। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। निर्देशक मिलन लुथरिया ने यह जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

फिल्म तड़प की रिलीज डेट लगभग दो महीने आगे खिसका दी गई है। निर्देशक मिलन लुथरिया ने ट्विटर पर लिखा, एक अद्भुत प्रेम कहानी का इंतजार कर रहा हूं। तड़प बड़े पर्दे पर 3 दिसंबर, 2021 को आएगी। फिल्म का जो पोस्टर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, उसमें फिल्म की रिलीज डेट 24 सितंबर बताई गई थी, लेकिन मौजूदा हालात के मद्देनजर फिल्म की रिलीज खिसका दी गई है, क्योंकि सिनेमाघरों को लेकर अब भी अनिश्चतता बरकरार है।

अक्षय ने तड़प का पहला पोस्टर शेयर कर लिखा था, अहान तुम्हारे लिए बड़ा दिन। मुझे अब भी तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर याद है और आज मैं तुम्हारी पहली फिल्म का पोस्टर पेश कर रहा हूं। फिल्म का पोस्टर शेयर कर बहुत ख़ुश और गौरवान्वित हूं। अजय देवगन ने पोस्टर शेयर कर लिखा था, यह भावुक क्षण है। अहान बहुत जल्दी बड़ा हो गया है। अहान को पहली फिल्म के लिए हार्दिक बधाई।

तडप 2018 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म क्रङ्ग 100 का हिंदी रीमेक होगी। फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत ने अहम भूमिका निभाई थी। फिल्म तड़प में अहान की जोड़ी अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ बनी है। मिलन लुथरिया ने जहां फिल्म का निर्देशन किया है, वहीं, साजिद नाडियाडवाला इसके निर्माता हैं। इसका रीमेक बनाने का ऐलान मार्च, 2019 में किया गया था। कोरोना महामारी के कारण फिल्म को पूरा होने में समय लगा।

पिछले दिनों खबर थी कि अहान को फिल्म आशिकी 3 के लिए फाइनल कर दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में अहान के नाम पर निर्माताओं की मुहर लग चुकी है और वह अगले साल से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सूत्रों की मानें तो अहान तड़प जैसी अपनी पहली एक्शन फिल्म के बाद एक इमोशनल रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहते थे और अब आशिकी 3 के साथ उनकी यह ख्वाहिश पूरी होने जा रही है।

loading...

Related Articles

Back to top button