उत्तर प्रदेश

बुलन्दशहर मामले मे भाजपा की गर्दन फस गयी, जाने कैसे, और क्या है मामला ❓

आजकल सोशल मीडिया पर एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है और वह तस्वीर है हत्या के आरोपी की।

वैसे तो हत्या के आरोपियों की तस्वीरें तो आती रहती हैं लेकिन यह कोई मामूली आरोपी नहीं है,उसका नाम है शिखर अग्रवाल ।आज से 2 साल पहले बुलंदशहर इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की शहादत के बारे में सुना होगा आपने हत्यारों ने थाने के बाहर उनकी हत्या कर दी थी ।

उसका एक आरोपी था शिखर अग्रवाल । शिखर अग्रवाल उस समय बीजेपी युवा मोर्चा का नेता था अब उसी शिखर अग्रवाल को बीजेपी के जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की योजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए अपनी टीम का सदस्य बना लिया है।

लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये बात इतनी तेजी से फैल जाएगी फिर क्या था जिला अध्यक्ष साहब को मजबूरन शिखर अग्रवाल को पद से हटाना पड़ा साथी यह स्पष्ट भी करना पड़ा की संस्था का बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है।

इस मामले में आरोपी को नियुक्ति पत्र देकर सम्मानित करने वाले बीजेपी जिला अध्यक्ष अनिल सिसोदिया ने कहा ऐसा कोई संगठन बीजेपी का नहीं है मैं कार्यक्रम में गया था जहां मैंने शिखर को संस्था का पत्र प्रेषित किया।

वही शिखर अग्रवाल का कहना है कि वह हिंदुओं की भावनाओं की कद्र करते हैं उन्होंने कहा प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना को प्रचारित और प्रसारित करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं जो जिम्मेदारी मुझे सौंपी गई है उसका निर्वहन करता हूं

इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधा है उन्होंने लिखा बुलंदशहर में शहीद इंस्पेक्टर सुबोध सिंह की हत्या के मुख्य आरोपी को भाजपा द्वारा अपने संगठन में जन कल्याण योजना अभियान का महामंत्री बनाना आरोपियों को सत्ता का संरक्षण देना है यदि ऐसे अपराधी को इस तरह सम्मान मिलेगा तो यकीनन इससे हमारे पुलिस अधिकारियों का मनोबल गिरेगा।

शिखर अग्रवाल बुलंदशहर हिंसा का मुख्य आरोपी है

loading...

Related Articles

Back to top button