राशिफल

राशिफल आज 5 अगस्त, 2020: मीन, मेष, सिंह और अन्य राशियाँ – ज्योतिषीय भविष्यवाणी की जाँच करें

  • मेष –

आज का दिन आपके लिए बहुत कुछ खास लेकर आ रहा है। आपको अपने वरिष्ठों से काफी अच्छी चीजें सीखने को मिल सकती हैं। लोग आपकी क्षमताओं पर भरोसा करेंगे, आपकी योग्यता पर विश्वास जताएंगे। आपको बेहतर परिणाम लाने के लिए काफी मोटिवेशन मिल सकता है। निजी जीवन में दिन आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। केवल आपको अपनी पीठ का ध्यान रखने की सलाह कार्ड्स दे रहे हैं।

  • वृष –

आज आपकी नेतृत्व क्षमता की सभी तारीफ करेंगे। आपको अपने काम को बेहतर तरीके से अंजाम देने में लोगों की सलाह और सहायता दोनों ही मिलेंगे। कुछ लोगों को आपकी बातचीत का तरीका काफी पसंद आएगा। किसी को आपके साथ ही आवश्यकता पड़ सकती है। लोगों की मदद के लिए तैयार रहें। खाने-पीने की चीजों और समय का विशेष ध्यान रखें, ये आपकी सेहत को बहुत प्रभावित कर सकता है।

  • मिथुन –

आज आप अपने काम को लेकर काफी सजग और जिम्मेदार रहेंगे। आप समय से पहले अपने टारगेट पूरे करने के बारे में विचार करेंगे। आपके काम की गंभीरता को सराहना मिल सकती है। आज आप खुद को नई ऊर्जा से भरा हुआ और काफी सकारात्मक पाएंगे। आपकी योजनाएं भी अधिकारियों को काफी पसंद आ सकती है। सकारात्मक ऊर्जा को आकर्षित करने के लिए अपने घर के मुख्य दरवाजे का रास्ता साफ रखें।

  • कर्क –

आज का दिन आपके लिए लाभ कमाने और धनागम का है। आपको पुराने निवेश से भी अच्छा लाभ मिलेगा। फिर भी नए काम करने से पहले उस पर किसी एक्सपर्ट की सलाह या शोध अवश्य कर लें। आपको इस समय अपनी हेल्थ पर भी ध्यान देना चाहिए। कुछ लोग काम से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ कहीं बाहर जाने या उनके साथ समय बिताने की योजना भी बना सकते हैं।

  • सिंह –

आज का दिन आपके लिए किसी तरह से निराश करने वाला हो सकता है। आपको अपने प्रयासों का अनुकूल परिणाम नहीं मिलेगा, जिससे आपके अंदर एक घबराहट या चिड़चिड़ापन रह सकता है। आपको धैर्य रखना चाहिए। जल्दी ही आपको कुछ अच्छी सूचना मिल सकती है। आपको अपने प्रयासों का पूरा सकारात्मक परिणाम मिलने के योग हैं। निजी जीवन मे आपको अपने साथी से बहुत कुछ अच्छा सिखने को मिल सकता है। आपके लिए दिन मिला-जुला रह सकता है।

  • कन्या –

आज आपको अपनी योग्यता का पूरा परिणाम मिलने के योग हैं। किसी मामले में आपको अपनी बात लोगों के सामने रखनी पड़ सकती है। आपकी बात ना सिर्फ ध्यान से सुनी जाएगी, बल्कि मानी भी जाएगी। आपको अपने किसी पुराने काम के लिए कोई अच्छा रिवॉर्ड मिल सकता है। रिश्तों को लेकर आपको थोड़ी गंभीरता दिखानी होगी। किसी भी रिश्ते में अगर आप कमिटेड नहीं हैं, तो अपना पक्ष स्पष्ट करें।

  • तुला –

आज आपको अपनी प्रायोरिटिज पर फोकस करना होगा। अगर आप अपने शेड्यूल को फॉलो नहीं करेंगे तो आपके लिए भविष्य में समस्या खड़ी हो सकती है। कुछ मामलों में आपको अपने लिए नई चीजों की संभावनाओं के लिए तैयार रखना होगा। कुछ नए लोगों या किसी विशेष व्यक्ति से आज आपकी मुलाकात हो, ये मुलाकात यादगार रह सकती है, साथ ही आपके लिए भविष्य के कई दरवाजे खुलने का संकेत भी है।

  • वृश्चिक –

आपके लिए आज का दिन काफी अच्छा हो सकता है। आपको कुछ मामलों में नेतृत्व करने का मौका मिल सकता है। अगर आप किसी टीम को लीड कर रहे हैं तो आपको आज अपने साथियों को मोटिवेट करने और उनकी कोशिशों की तारीफ करना होगी। आपका टीम के साथ व्यवहार ही आपकी सफलता की दिशा तय करेगा। निजी जिंदगी में आपको किसी तरह के लॉयल्टी टेस्ट से गुजरना पड़ सकता है। आज आप अपने आहार में संतुलन रखें, पानी अधिक पिएं।

  • धनु –

आज का दिन यदि किसी व्यक्ति के बुरे व्यवहार के कारण आपको ठेस पहुँची है, उसे माफ़ करदें। यह आपके लिए अच्छा कर्म बनाने का सुअवसर है। माफ़ी का मतलब है अपने मन में कोई कड़वाहट न रखना लेकिन जिसने ठेस पहुंचाई थी, उससे सावधान रहें। आज पूजा पाठ में थोड़ा समय अवश्य बिताएं।

  • मकर –

आपके लिए आज का दिन समाधान कारक होगा। कुछ पुरानी समस्याओं का आपको अचानक कोई अच्छा समाधान मिल सकता है, जिससे आपके तनाव में कमी होगी। राहत महसूस करेंगे। आपको अपनी बातों में बहुत ही साफगोई रखनी होगी। आज आपको कुछ चीजें बहुत स्पष्ट तरीके से अपने लोगों को बतानी होगी, वरना भविष्य में ये रिश्ते आपके लिए तनाव का कारण बन सकते हैं या आप उन रिश्तों को खो सकते हैं। आपके खाने पीने में कुछ गलत चीज शामिल हो सकती है। जिससे परेशानी हो सकती है।

  • कुम्भ –

आज आपको कुछ मामलों में निराशा हाथ लग सकती है। कुछ लोग आपकी बातों को मान्यता देंगे लेकिन कुछ लोग आपके विचारों से सहमत नहीं रहेंगे। ऐसे में आपको धैर्य से काम लेने की सलाह कार्ड्स दे रहे हैं। आपको अपनी योग्यता के मुताबिक लाभ मिलने के पूरे योग हैं, इस कारण कोई तनाव अपने ऊपर हावी ना होने दें, वरना ये तनाव आपकी सेहत के लिए बुरा हो सकता है।

  • मीन –

आज का दिन आपके लिए लोगों के सहयोग से सफलता मिलने का है। पूरा समय आपके लिए किसी ना किसी तरह की समस्या से सामना करने की परिस्थितियां बनती रह सकती हैं, जिन्हें आप सहयोगियों की मदद से दूर कर पाने में कामयाब होंगे। आपके लिए दिन मीटिंग्स में बिताने और शाम को अपने परिवार के लिए समय निकालने का है।

loading...

Related Articles

Back to top button