अपराधउत्तर प्रदेश

आरोपी मुस्लिम होने के कारण राहुल प्रियंका नहीं जा रहे मिलने: ब्रिज भूषण सिंह

गोण्डा। हाथरस की घटना को लेकर कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने रविवार को कहा कि बलरामपुर की घटना में आरोपी मुस्लिम समुदाय का होने के कारण कांग्रेसी नेता वहां जाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

श्री सिंह ने यहां पत्रकारों से कहा कि हाथरस की घटना पर राजनीति पर उतारू कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जानबूझ कर घटना काे तूल देने का प्रयास कर रहे हैं जबकि इसी तरह की बलरामपुर में घटी घटना मे आरोपी मुस्लिम समाज से होने के कारण वे पूर्वांचल के सीमावर्ती जिले में जाने से बच रहे हैं।

कैसरगंज के सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन खो चुकी कांग्रेस सुर्खियां बटोरने के लिये हाथरस की घटना पर छद्म राजनीति कर रही है और उसके नेता पीड़िता के परिजनों को बरगलाने का काम कर रहें हैं।

श्री सिंह नें कहा कि योगी सरकार जनहित मे तमाम योजनाओं पर काम कर जन जन को लाभान्वित कर रही हैं, ऐसे मे कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों को मुंह की खानी पड़ेगी ।

एक सवाल के जवाब मे उन्होने माना कि हाथरस घटना मे थोड़ी चूक प्रशासन से हुई। प्रशासन को परिजनों को विश्वास मे लेकर पीड़िता का अंतिम संस्कार करना चाहिये । भाजपा सांसद ने साफ किया कि जिस प्रकार सीएम योगी तमाम तत्वों पर अंकुश लगा रहें हैं ऐसे मे जो भी गलत कार्य करेगा उसपर अवश्य लगाम लगायी जायेगी चाहे वो अपराधी हो या नौकरशाह।

loading...

Related Articles

Back to top button