अभिनेता ” अमिताभ बच्चन” को अस्पताल मे भर्ती कराया गया- पाए गए “कोरोना” पोसिटीव 🥺

मुंबई: दिग्गज हिंदी फिल्म उद्योग के अभिनेता अमिताभ बच्चन शनिवार शाम मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती थे। हालांकि, अस्पताल में उनकी भीड़ के पीछे का कारण अभी भी अज्ञात है।

बॉलीवुड के 77 वर्षीय शहंशाह वर्तमान में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं, जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित है।

बच्चन लोकप्रिय गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के 12 वें संस्करण पर भी काम कर रहे हैं। हालांकि, वरिष्ठ नागरिकों के लिए सरकार के कोविद -19 लॉकडाउन नियमों के कारण, वह काम करने और शूटिंग खत्म करने के लिए फिर से शुरू नहीं कर पाए हैं।

मेगास्टार तब तक गोली नहीं चला सकता जब तक कि महाराष्ट्र सरकार दिशानिर्देशों में संशोधन नहीं करती या वरिष्ठ अभिनेताओं को काम करने की अनुमति नहीं देती।

बिग बी को आखिरी बार शूजीत सरकार की कॉमेडी-ड्रामा गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था। यह फिल्म शुरू में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस के प्रकोप के कारण पीवीआर और सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया, इसका प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर हुआ।

आगे की जानकारी के लिए बने रहे हमारे साथ

अपडेट: खबर साझा करने के लिए अमिताभ ने ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैंने CoviD का परीक्षण सकारात्मक किया है .. अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है .. अस्पताल ने अधिकारियों को सूचित किया .. परिवार और कर्मचारियों को परीक्षण से गुजरना पड़ा, परिणाम की प्रतीक्षा की गई .. जो पिछले 10 दिनों में मेरे करीब रहे हैं, कृपया प्राप्त करने का अनुरोध करें खुद को परखा गया! ‘

Show More

Related Articles