मनोरंजन

Kannada chiranjeevi sarja कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का निधन


होनहार कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का रविवार को बेंगलुरु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 39 वर्ष के थे। Kannada chiranjeevi sarja

दोपहर करीब १.१० बजे अपने पिता से फोन पर बात करते हुए अभिनेता गिर गया। उन्हें तुरंत जयनगर के अपोलो अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने आने पर उसे मृत घोषित कर दिया। 🔔 को दबाकर सबस्क्राइब करे खबरों के लिए

अपोलो स्पेशियलिटी हॉस्पिटल, जयनगर के यूनिट हेड डॉ। गोविंदैया यतीश ने कहा, “अभिनेता चिरंजीवी सरजा दोपहर 1.10 बजे अपने पिता से बात कर रहे थे। उन्हें पसीना आ रहा था और वे ढह गए। यह उसी समय के आसपास है जब वे घर से बाहर निकले थे। दोपहर 2.20 बजे वे पहुँचे। जयनगर में अपोलो अस्पताल लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई थी। मौत का कारण हृदयघात लगता है।

लेकिन परिवार ने शव यात्रा के लिए अनुरोध नहीं किया है। हमने शव पुलिस को सौंप दिया है। ”

सूत्रों के अनुसार, उनके गले की खराबी को एक रिपोर्ट के लिए प्रयोगशाला भेजा गया है।

सोमवार को तुमकुरु जिले के मधुगिरी तालुक के जक्केनहल्ली में उनके दादा शक्ति प्रसाद के फार्महाउस में अंतिम संस्कार किया जाएगा। COVID-19 दिशानिर्देशों के कारण, परिवार के सूत्रों के अनुसार, उनके परिवार के सदस्यों, कन्नड़ फिल्म उद्योग के कलाकारों और कुछ जकेनहल्ली निवासियों सहित कुछ लोगों को ही उपस्थित रहने की अनुमति दी जाएगी।

शक्ति प्रसाद के परिवार का गाँव में एक घर और फार्महाउस है। परिवार ने जक्केनहल्ली में अहोबला लक्ष्मीनारसिंह स्वामी मंदिर का निर्माण किया। परिवार के सदस्य बिना किसी असफलता के हर साल मंदिर में ब्रह्म रथोत्सव में शामिल होते हैं।

उन्होंने 2009 में वायुपुत्र के साथ सैंडलवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। लॉक डाउन लागू होने से कुछ दिन पहले रिलीज हुई शिवराजुन उनकी आखिरी फिल्म है। उन्होंने चार फिल्मों के लिए साइन किया था, जिनकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

उन्होंने लगभग 22 फिल्मों में अभिनय किया, जिनमें केमपे गौड़ा, गंधे, दंडम दशगुणम, चिरु, अम्मा-आई लव, खाकी, आद्य शामिल हैं।

मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने अभिनेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कन्नड़ फिल्म उद्योग ने एक अच्छा अभिनेता खो दिया है। ‘वह कलाकारों की आकाशगंगा में एक चमकता सितारा था। यह निराशाजनक है कि वह कम उम्र में मर गए, ‘पूर्व मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी ने ट्वीट किया।

केपीसीसी के अध्यक्ष डी के शिवकुमार ने अभिनेता की मौत की खबर को चौंकाने वाला करार दिया। अभिनेता का उज्ज्वल भविष्य था। निर्माता के मंजू ने चिरंजीवी सरजा को एक मेहनती अभिनेता कहा। Kannada chiranjeevi sarja

सिंगर फिल्म में उनके साथ स्क्रीन साझा करने वाली अभिनेत्री अदिति प्रभुदेवा ने उन्हें एक अभिनेता के रूप में सादगी के लिए जाना जाता है और ऐसे अभिनेता फिल्म उद्योग में दुर्लभ हैं।


loading...

Related Articles

Back to top button