अन्य खबरें

सचिन पायलट ने दिखाए “कांग्रेसी तेवर” बोले नही जा रहा हु भाजपा में, सबको बना डाला 🦉


विद्रोही कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा है कि वे भाजपा में शामिल नहीं हो रहे थे, क्योंकि कांग्रेस के विधायकों ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पीछे छोड़ दिया था।

पायलट ने NDTV से कहा कि वह मीडिया के एक वर्ग द्वारा अनुमान लगाए जाने के रूप में भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी भविष्य की योजनाओं को नहीं बताया है।

रविवार को, पायलट ने 124 विधायकों में से गहलोत सरकार को समर्थन देने का दावा करते हुए 30 विधायकों के समर्थन का दावा किया, जिससे मुख्यमंत्री को एक चिपचिपा विकेट मिला।

हालांकि, कांग्रेस द्वारा कुछ तेजी से पीछे हटने की कार्रवाई 200 सदस्यीय सदन में 109 विधायकों के समर्थन का दावा करते हुए गहलोत शिविर के साथ भुगतान की गई।

जयपुर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक चल रही थी क्योंकि गहलोत ने यह संदेश देने की कोशिश की कि पायलट के विद्रोह के बैनर के बावजूद उनकी सरकार स्थिर है।

इसके तुरंत बाद, भाजपा गहलोत सरकार की विदाई का इंतजार कर रही है। पार्टी के रणनीतिकारों का मानना ​​है कि राज्य में गहलोत बनाम पायलट की लड़ाई के स्तर का निदान करना मुश्किल है। अगर कांग्रेस नेतृत्व ने पायलट को सीएम बनाया, तो गहलोत खेमा बगावत कर देगा। अपनी उलट स्थिति में, पायलट शिविर खोलेगा।

loading...

Related Articles

Back to top button