Uncategorizedसंपादकीय

तापसी पन्नू ने योगी आदित्यनाथ से लिया पंगा, करण जौहर को खुस करने के लिए


विकाश दुबे एनकाउंटर के बाद पूरे देश मे सन-सनी फैल गयी है।

जहा सोशल मीडिया पर कई लोग इस घटना के पक्ष मे है,तो वही कुछ लोग इसको फेक एन्काउन्टर करार दे रहे है। बॉलीवुड जगत भी ये एन्काउन्टर देखकर हैरान रह गए हैं, इस घटना पर तापसी पन्नू ने भी अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है।

जिसे पढ़कर आप साफ-साफ समझ जाएंगे कि तापसी पन्नू योगी सरकार पर तंज कस रही है “क्या बात है, ये तो हमने कभी सोचा ही नही था। और फिर कुछ लोग बॉलीवुड पर ये आरोप लगाते है कि उनकी कहानियां वास्तविकता से दूर होती हैं।

तापसी भी इस एन्काउन्टर को फेक करार करने की कोशिस कर रही है, लेकिन तापसी की ये ट्वीट कई लोगो के गले से नीचे नही उतरी और उन्होंने तापसी को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

लोगो ने तापसी से पूछा जब विकास ने 8 लोगो को मार दिया था तब ये मैडम कहा बैठी हुई थी।

वही कुछ यूज़र्स ने लिखा सुशांत के मर्डरः पे किसी की आवाज़ नही निकली, लेकिन एक गुंडे का एन्काउन्टर हो गया तो सभी आ गए।

अगर आप तापसी का ट्वीटर एकाउंट चेक करें तो आपको पता चलेगा मैडम सिर्फ ndtv की ही खबरे पढ़ती है। औऱ शायद उसी को ही सच मानती है। अब ये बताने की शायद जरूरत नही है कि NDTV जैसे चैनल सिर्फ मोदी सरकार के खिलाफ एजेंडा चलाने के लिए जाने जाते है।

अब पता नही तापसी जैसे सोच के लोग NDTV देखते हैं, या NDTV देखने वालों की सोच ऐसी हो जाती है। आपको बता दे सोशल मीडिया पर तापसी अपनी हाज़िर जवाबदेही के लिए जानी जाती है।

लेकिन उनके चर्चा में बने रहने के कारण गलत ही होते है, बॉलीवुड और NRC के मुद्दे को बिना समझे, अनुराग कश्यप का साथ देना हो या फ़रहान अख्तर के साथ धरने पर बैठना हो, या बॉलीवुड में नेपोटिसम फैलाने वालों का साथ देना हो तापसी हर जगह शामिल रहती है ।

तापसी कई बार कंगना रनौत से मुह की खा चुकी है। इसी के चलते सोशल मीडिया यूज़र्स तापसी पन्नू की क्लास लेते ही रहते है। विकाश दुबे के केस में एन्काउन्टर को झूठा बताने मामले मे, यूज़र्स के निशाने पे तापसी फिर से आ गयी है।


loading...

Related Articles

Back to top button